ब्लैक ड्रेस में इस कदर अपनी खूबसूरती दिखाती नजर आईं एली अवराम
ब्लैक ड्रेस में इस कदर अपनी खूबसूरती दिखाती नजर आईं एली अवराम
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और सलमान खान की पसंदीदा एक्ट्रेल एली अवराम ने अपनी हॉट अदाएं दिखाई हैं. जी हाँ, वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो और वीडियो सुर्खियो में बनी रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, एक बार फिर एली अवराम अपने सेक्सी अवतार से लाखों फैंस का दिल घायल कर रही जो आप सभी भी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह ब्लैक ड्रेस में कहर धा रहीं हैं जो सेक्सी लग रहा है. एली ने अपने सेक्सी फोटोज को खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जो वाकई में दिल को छू लेने वाली लग रहीं हैं. वहीं आए दिन एली इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश फोटो को शेयर करती रहती हैं.

आप सभी को बता दें कि एली टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं और उनके लुक्स के लिए वह आए दिन चर्चाओं में बनी रहती है. वैसे कुछ समय से एली अवराम पर्दे से गायब चल रही हैं और एली अवराम को काफी दिनों से कोई बड़ा पोजेक्ट नहीं मिला हैं. इसी के साथ एली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर इंस्टाग्राम पर एली अपनी सेक्सी और हॉट वीडियो शेयर करती रहती हैं.

फिलहाल उनकी ब्लैक ड्रेस वाली तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है जो आप देख सकते हैं. उनके फैंस को उनके सेक्सी और हॉट अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद करते हैं और फैंस उनके बोल्ड और सेक्सी अवतार पर कमेंट्स भी करते हैं. एली अवराम सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं हैं और यहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था.

Cannes 2019: सिल्वर गाउन में बिजलियाँ गिराती नजर आईं हिना खान

टीवी एक्टर 'अंश अरोड़ा' ने पुलिस को लेकर दिया ये बड़ा बयान

कांस के चौथे दिन ऐसे मदमस्त अंदाज में नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -