गोवा से लगातार तस्वीरों की झड़ी लगा रहीं हैं निया शर्मा
गोवा से लगातार तस्वीरों की झड़ी लगा रहीं हैं निया शर्मा
Share:

वैसे तो आजकल कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं. ऐसे में निया शर्मा ने भी अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि जिसे देखकर आप मदहोश हो जाएंगे. जी हाँ, निया की बात करें तो वह इन दिनों वह कलर्स के शो इश्क में मरजावां में नजर आ रही हैं जहाँ वह संस्कारी लड़की का किरदार निभा रहीं हैं लेकिन बात रियल लाइफ की हो तो वह बिलकुल भी संस्कारी नहीं है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है How is it going ? Pretty turquoise

इसमें वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Lips not moving, Yet do the talking? इसमें भी वह सेक्सी दिख रहीं हैं. निया वैसे तो शो में संस्कारी नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत सेक्सी और हॉट हैं जो आप सभी देख सकते हैं. निया इन दिनों गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीं की तस्वीरों को वह लगातार शेयर कर रहीं हैं.

यह भी तय ही हैं कि इन्ही हॉट तस्वीरों के कारण ही निया को दुनिया में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब मिल चुका है. निया वाकई में मदहोश कर देने वाली तस्वीरें शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी सेक्सी, बोल्ड और हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं.फिलहाल वह अपने इन अंदाजों के कारण चर्चाओं में है.

रेप केस में जमानत मिलते ही संस्कारी बाबूजी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सच्चाई चाहे जो भी हो...'

'कृष्णा चली लंदन' में जल्द होने वाली है इस कैरेक्टर की मौत

'सिलसिला बदलते..' में होगी दृष्टि धामी की वापसी, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -