Video : निया शर्मा ने लगाए राजस्थानी गाने पर जमकर ठुमके
Video : निया शर्मा ने लगाए राजस्थानी गाने पर जमकर ठुमके
Share:

हाल ही में टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने सेक्सी ठुमके दिखाए हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, वैसे तो वह अपने हॉट और सेक्सी अवतार से इंटरनेट पर छाईं रहती हैं लेकिन इस बार उनका हॉट डांस सभी को भा रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. निया शर्मा का हॉट और बोल्ड अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आता हैं और एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से निया लाखों लोगों का दिल छलनी कर रही हैं. दरअसल निया शर्मा ने इस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो शेयर किया हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

उनके डांस को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं इस वीडियो को शेयर कर निया ने लिखा है The Pink city Jaipur! #culturaldiversity इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं और खूबसूरत डांस कर रहीं हैं. इस वीडियो में निया शर्मा सेक्सी ड्रेस में राजस्थानी डांस करती हुईं नजर आ रही हैं जो सभी को पसंद आ रहा है. जी दरअसल उनका ये क्यूट डांस वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं और उनका ये डांस वीडियो फैंस को क्रेजी कर रहा हैं. आप सभी को बता दें कि निया शर्मा अक्सर अपने हॉट और बोल्ड अवतार से फैंस को पागल बनाती नजर आती हैं और वह अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं.

आपको बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर करती रहती हैं और इस बार डांस वीडियो शेयर कर उन्होंने सभी को मदहोश किया है. वहीं आए दिन शेयर की जाने वाली उनकी सेक्सी और बोल्ड फोटो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता है लेकिन फिलहाल उनका डांस धूम मचा रहा है.

अपने जन्मदिन पर न्यूड होकर बाथरूम में नहाते हुए पूनम ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर लगी आग

सबको पछाड़ते हुए इन्होने मारी 'खतरों के खिलाडी 9' की बाजी, बन गए विनर

'खतरों के खिलाड़ी' फिनाले में जमकर भिड़ीं दो एक्ट्रेस, हुआ जमकर हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -