इस हॉट अंदाज में निया शर्मा ने दी फैंस को क्रिसमस की बधाई
इस हॉट अंदाज में निया शर्मा ने दी फैंस को क्रिसमस की बधाई
Share:

बीते कल कई टीवी स्टार्स ने जमकर क्रिसमस मनाया है. ऐसे में सभी क्रिसमस के रंग में रंगे हुए नजर आए तो टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा कैसे पीछे रह सकती थीं. जी हाँ, टीवी की टॉप और बोल्ड ऐक्ट्रेसेस में शुमार निया शर्मा ने भी बीते कल जमकर क्रिसमस मनाया है और वह बहुत बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं. वैसे भी वह अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. वह अपने काम में कितना भी व्यस्त हों लेकिन फैंस से रूबरू होना कभी नहीं भूलती.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

ऐसे में इस क्रिसमस के मौके पर भी उन्होंने फैंस को एक प्यारा सा तोहफा दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल बोल्ड और सेक्सी लुक में खुद को फेमस करने वाली निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए एक विडियो शेयर किया जो बहुत ख़ास लग रहा है. आप सभी देख सकते हैं इस विडियो में वह लोगों को क्रिसमस विश करती नज़र आईं और उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा है Ho Ho Ho~Merry Christmas! Play all the way through Xmas. @like_app_official #XmasThumbUp #MerryChristmas #Xmas2018

निया ने इस दौरान रेड कलर का सूट पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थीं. वह रेड ड्रेस में अक्सर ही सेक्सी नजर आती हैं. आप सभी को बता दें कि निया ने अपने करियर की शुरुआत 'काली-एक अग्निपरीक्षा' टीवी शो से की थी, लेकिन उन्हें पहचान मिली 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' टीवी शो से मिली इन दिनों वह इश्क में मर जांवा शो में नजर आ रहीं हैं.

एक बार फिर नागिन बेला ने दिखाई अपनी हॉटनेस

बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर है बिग बॉस, सलमान खान और कंटेस्टेंट्स पर चलाता है हुक्म

बिग बॉस 12: दर्द से बेहाल हुए रोमिल, दीपक बन गए चार्ली चैपलिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -