इस एक्ट्रेस के कार से उतरते ही फ़टी रह गई लोगों की आँखे, वीडियो ने लगाई आग
इस एक्ट्रेस के कार से उतरते ही फ़टी रह गई लोगों की आँखे, वीडियो ने लगाई आग
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के हुस्न के चर्चे हर ओर हैं। निया पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा कि उनकी तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। वहीं हाल ही में निया ने अब ऐसा वीडियो साझा किया है जिसमें वो हॉटनेस और बोल्डनेस की हर लिमिट को पार करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में निया शर्मा रिवीलिंग ऑउटफिट पहनकर कार से नीचे उतरकर ऐसी हरकतें करती दिखाई दी कि वीडियो इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है।

वही इस वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma) लाइट स्काई ब्लू कलर का रिवीलिंग ऑउटफिट पहने नजर आई। वीडियो में निया शर्मा टॉप के साथ फिटिंग स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। निया शर्मा ने इस रिवीलिंग ऑउटफिट को ब्रालेस होकर पहना। निया का ये ऑउटफिट ना केवल फ्रंट साइड से काफी अधिक रिवीलिंग है बल्कि साइड से भी इतनी अधिक ओपन है कि उसमें निया अपनी बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही इस वीडियो को निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है। वीडियो साझा कर निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा- 'मैं कार से नीचे स्लो मो में उतर रही हूं।' निया ने इस वीडियो को जैसे ही इंस्टाग्राम पर साझा किया तो कमेंट सेक्शन में आग लग गई। अधिकतर प्रशंसक इस वीडियो को देखने के बाद फायर वाला आइकन शेयर करने लगे। आपको बता दें, निया शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर हद से अधिक बोल्ड वीडियो साझा कर सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं। 

शादी के बाद पहली बार पति संग नजर आई देवोलीना, देंखे VIDEO

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद के गुटखा चबाने वाले फैन का वीडियो, आपने देखा क्या?

'मैं शाहनवाज से 1000 गुना ज्यादा बेहतर हूं', देवोलिना की शादी से टूटा KRK का दिल, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -