इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद के गुटखा चबाने वाले फैन का वीडियो, आपने देखा क्या?
इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद के गुटखा चबाने वाले फैन का वीडियो, आपने देखा क्या?
Share:

मनोरंजन जगत के कई स्टार्स सोशल मीडिया के माध्यम से भी प्रशंसकों का मनोरंजन करते हैं। इसी बीच अब भोजपुरी अभिनेता और कॉमेडियन संजय वर्मा का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो साड़ी में रितेश पांडे के साथ खूब ठुमके लगा रहे हैं वो भी उनके ही गाने ‘पतरी कमरिया आय हाय’ पर। आपको बता दें कि ये वही संजय वर्मा हैं, जिनका एक बार उर्फी जावेद के साथ जबरन सेल्फी लेने का वीडियो वायरल हुआ था। मुंह में पान दबाए उन्होंने उर्फी के साथ खूब सेल्फी ली थी।

भोजपुरी अभिनेता एवं कॉमेडियन संजय वर्मा (Sanjay Verma) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। संजय वर्मा अक्सर फिल्म के सेट पर किसी ना किसी अभिनेता और अभिनेत्री के साथ रील वीडियो बनाकर साझा करते हैं। प्रशंसकों को उनका नॉटी अंदाज खूब भाता है। ऐसे में अब उनका भोजपुरी गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के गाने ‘पतरी कमरिया आय हाय’ पर जमकर डांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता साड़ी में हैं तथा भोजपुरी गाने पर खूब थिरक रहे हैं, जिसे ढेरों लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं तथा प्रशंसक इस पर कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं। इसमें उनके साथ अभिनेता और गायक रितेश पांडे और संजय पांडे भी दिखाई दे रहे हैं।

वही यदि संजय वर्मा के डांस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘जियो बॉस’। दूसरे ने मजे लेते हुए लिखा, ‘ई तs मोटकी कमरिया बा’। इसी तरह से कई लोगों ने उनके वीडियो पर तरह तरह के कमेंट्स किए हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

'मैं शाहनवाज से 1000 गुना ज्यादा बेहतर हूं', देवोलिना की शादी से टूटा KRK का दिल, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'स्टेज छोड़कर चला जाऊं', आखिर क्यों ऐसा बोले विक्की कौशल?

इंटरनेट पर छाया अनुपमा का ये VIDEO, दिया अपकमिंग एपिसोड का बड़ा हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -