'मैं शाहनवाज से 1000 गुना ज्यादा बेहतर हूं', देवोलिना की शादी से टूटा KRK का दिल, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
'मैं शाहनवाज से 1000 गुना ज्यादा बेहतर हूं', देवोलिना की शादी से टूटा KRK का दिल, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी जिंदगी के बेस्ट फेज में हैं। देवोलीना अपने पति शाहनवाज संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। देवोलिना ने शाहनवाज से गुपचुप तरीके से शादी रचाई। ऐसे में अभिनेत्री की वेडिंग फोटोज जैसे ही सामने आईं तो हर कोई दंग रह गया, क्योंकि कई लोगों को लगा था कि देवोलीना टीवी अभिनेता विशाल सिंह को डेट कर रही हैं। शाहनवाज और देवोलीना की शादी से केआकरे भी शॉक में हैं। 

देवोलीना और शाहनवाज की शादी ने कमाल आर खान यानी केआरके को चौंका दिया है। देवोलीना के यूं अचानक शाहनवाज संग शादी करने पर केआरके ने प्रश्न उठाए हैं। केआरके ने अपने एक ट्वीट में दावा किया है कि 6 दिन पहले तक देवोलीना विशाल से शादी करने के लिए तैयार थीं। केरआरके को लगता है कि देवोलीना और विशाल के बीच अवश्य कुछ हुआ है, जिसके कारण देवोलीना को शाहनाज संग शादी करनी पड़ी है। 

केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- 6 दिन पहले तक देवोलीना विशाल से शादी करने की तैयारी में थीं। मगर अब उन्होंने शाहनवाज शेख संग शादी कर ली है। क्यों? मतलब देवोलीना और विशाल के बीच कुछ हुआ है। इसी बीच KRK का एक और ट्वीट ख़बरों में बना हुआ है, जिसमें उन्होंने देवोलीना को विशेष अंदाज में शादी की बधाई दी थी। KRK ने लिखा था- हे।।।शादी के लिए और फ्यूचर मैरिड लाइफ के लिए बहुत बधाई। मगर यकीन मानों मैं शाहनवाज से 1000 गुना ज्यादा बेहतर हूं। आपने मुझे रिजेक्ट क्यों किया? आपको बता दे कि केआरके देवोलीना को एक समय पर प्रपोज भी कर चुके हैं। बिग बॉस सीजन 13 के चलते केआरके का दिल देवोलीना पर आ गया था। उन्होंने देवोलीना के लिए अपनी फीलिंग्स और प्यार का भी इजहार किया था। इतना ही नहीं केआरके देवोलीना से शादी भी करना चाहते थे। वही KRK के इस ट्वीट का देवोलिना ने जवाब दिया है, देवोलिना ने लिखा- 'आप बहुत फनी हैं केआरके, वैसे आपका दिन शुभ हो...'

'स्टेज छोड़कर चला जाऊं', आखिर क्यों ऐसा बोले विक्की कौशल?

इंटरनेट पर छाया अनुपमा का ये VIDEO, दिया अपकमिंग एपिसोड का बड़ा हिंट

जानिए इस हफ्ते किन 10 शोज को मिला दर्शकों का मिला?

रिलेटेड टॉपिक्स