तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल, अब जेल सुपरिटेंडेंट के साथ दिखे 'जेल मंत्री'
तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल, अब जेल सुपरिटेंडेंट के साथ दिखे 'जेल मंत्री'
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद अरविन्द केजरीवाल सरकार के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल के अंदर से एक वीडियो और सामने आया है। इस वीडियो में सत्येंद्र जैन, जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार के साथ बातें करते नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो इसी साल 12 सितंबर का बताया जा रहा है। इससे पहले भी सत्येंद्र जैन के दो वीडियो मीडिया में आ चुके हैं। पहले वीडियो में सत्येंद्र जैन एक रेप के आरोपी से मालिश करवाते हुए नज़र आए थे। वहीं, दूसरे वीडियो में वह जेल के बाहर का खाना खाते हुए दिखे थे। 

 

अब तीसरे वीडियो को भाजपा नेता हरीश खुराना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘लो जी नया वीडियो ईमानदार मंत्री जैन का। जेल मंत्री के दरबार में रात आठ बजे जेल सुपरिटेंडेंट की हाजिरी।' उल्लेखनीय है कि भ्रष्टाचार के आरोपों में अरेस्ट सत्येंद्र जैन की कुछ कैदियों से मालिश कराते हुए दिखाने वाला एक वीडियो 19 नवंबर को सामने आने के बाद तिहाड़ जेल प्रभावशाली कैदियों को VIP सुविधाएं देने को लेकर विवादों के केंद्र में है। मसाज करने वाला एक कैदी बाद में बाल यौन अपराध संरक्षण (Pocso) कानून के तहत आरोपी बताया गया था।

विभिन्न रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह एक पुराना वीडियो है, जिस पर पहले ही कार्रवाई हो चुकी है और तत्कालीन जेल अधीक्षक अजीत कुमार सहित संबंधित अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया था। वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) ने आरोप लगाते हुए कहा था कि ये वीडियो प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने लीक किया है, जिसने सत्येंद्र जैन के खिलाफ अपनी जांच के रूप में इन्हें हासिल किया था।

26/11 को 'हिन्दू आतंकवाद' मान रही होती दुनिया, यदि 'तुकाराम ओंबले' न होते

अब राहुल गांधी ने ऐसा क्या कह दिया ? जो लोग उन्हें कहने लगे 'झूठा'

यात्रा भारत जोड़ो की, नारे पाकिस्तान जिंदाबाद के.., भाजपा के आरोप पर क्या बोली कांग्रेस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -