B'day Special: अपनी को-स्टार संग लिपलॉक कर निया शर्मा ने मचाया था तहलका
B'day Special: अपनी को-स्टार संग लिपलॉक कर निया शर्मा ने मचाया था तहलका
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने किरदार के नाम से पहचानी जाती हैं और फेमस भी हैं. ऐसे में टीवी शो जमाई राजा' और 'एक हजारों में मेरी बहना' से फेमस हुई निया शर्मा को एशिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार किया गया हैं.आपको पता ही होगा कि रेड कार्पेट पर अपनी अपियरेंस के लिए भी निया का नाम काफी फेमस हैं.अब आज निया अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं और उनके जन्मदिन पर आइए बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में..

आपको बता दें कि निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी और उसके बाद उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से मिली. इन दोनों शोज में उन्हें पसंद किया गया. इन दोनों शोज के अलावा वह 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. निया का जन्म दिल्ली में हुआ था और उन्होंने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है.

आपको बता दें कि निया का असली नाम निया नहीं बल्कि नेहा शर्मा है. निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आती हैं. निया अक्सर अपने ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से फैंस के बीच चर्चा का विषय रहती हैं. निया कई बार अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से वह ट्रोल भी हो चुकीं हैं लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ता है.

वह अपनी हॉट इमेज और जबरदस्त फैन फॉलोविंग के दम पर साल 2017 में दीपिका पादुकोण को पछाड़कर एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम कर चुकीं हैं. केवल टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं निया शर्मा ने वेब सीरिज 'ट्विस्टेड' में भी नजर आईं थीं जहाँ उन्होंने एक बोल्ड सीन दिया था जिसमें वह अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती नजर आईं. फिलहाल निया शो 'इश्क में मर जांवा' में नजर आ रहीं हैं.

गणेश पूजन को इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

प्रिंसेस बन गई टीवी शो 'कयामत की रात' की गोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -