नागिन 4 के सेट से वायरल हुआ निया शर्मा का नया लुक
नागिन 4 के सेट से वायरल हुआ निया शर्मा का नया लुक
Share:

टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर शो नागिन 4 इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है. सीरियल के नए एपिसोड्स शुरू किये जा चुके हैं. सीरियल जल्द ही समाप्त हो जाएगा. वहीं नागिन 4 का क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा है. इस दौरान सीरियल में वृंदा का रोल अदा कर रहीं एक्ट्रेस निया शर्मा की सेट से कुछ फोटोज सामने आई हैं. तस्वीर में निया दुल्हन की तरह सजी हुई हैं. तो वहीं इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है.

रिपोर्ट्स मिली है कि सीरियल का आखिरी एपिसोड काफी रोमांचित होगा. सीरियल के आखिर में निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया (वृंदा और देव) की शादी करवा दी जाएगी. फोटोज को देखकर फैंस वृंदा और देव की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं. इतना ही नहीं निया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. दुल्हन का गेटअप उन पर बेहद जंच रहा है. निया की फोटोज पर रश्मि देसाई ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- Phatakdi. निया की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सीरियल में लाल टेकड़ी मंदिर के राज को जानने के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं.

ये बात तो आप सभी को पता होगी कि हाल ही में एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला (स्वरा मां) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वीडियो में आंसू पोंछते हुए सुप्रिया ने कहा था- अच्छा है कि आखिरी दिन मैं यहां नहीं रहूंगी, वरना तो मुझसे हो ही नहीं पाता. बाय. जिसके बाद निया शर्मा कहती हैं- आप रो रही हैं हम आपको बहुत मिस करेंगे. सबको रुला दो आप. सीरियल 2019 दिसंबर में शुरू हुआ था. शो में रश्मि देसाई, अनिता हसनंदानी, विजेंद्र कुमेरिया जैसे स्टार्स भी लीड रोल में हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All that glitters so much is poking the life out of you simultaneously.. But smile anyway! #naagin4

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

लॉक डाउन के बाद घर का समान खरीदते नज़र आई दीपिका

बड़ी ही आसानी से शोएब इब्राहिम ने दिया फैंस के प्रश्नों का जबाव

करिश्मा ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि तस्वीरों ने उड़ा दिए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -