लॉक डाउन के बाद घर का समान खरीदते नज़र आई दीपिका
लॉक डाउन के बाद घर का समान खरीदते नज़र आई दीपिका
Share:

टेलीविज़न के जगत की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को तो आप सभी जानते ही होंगे. वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अपने करियर के साथ साथ ससुराल की जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभा रही है. कुछ वक़्त पहले ही दीपिका कक्कड़ ने अपने परिवार के साथ ईद का त्यौहार बड़ी ही धूम-धाम से मनाया. इस बीच दीपिका कक्कड़ ने ईद की सारी तैयारियां खुद ही पूरी की थी. जिसके उपरांत दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब का बर्थडे भी बड़ी ही धूमधाम से मनाया. कोरोना संक्रमण के कारण दीपिका बीते 3 महीने से घर से बाहर नहीं निकली हैं लेकिन घर की जिम्मेदारियों ने टीवी की इस एक्ट्रेस को बाजार के बीच पंहुचा दिया. 

कुछ वक़्त पहले ही दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह ग्रॉसरी स्टोर में खड़ी हुई दिखाई दे रही है. फोटो में दीपिका कक्कड़ ब्लू कलर का सूट में नज़र आ रही है. वहीं कोरोना से बचने के लिए दीपिका कक्कड़ ने हाथ में ग्लव्ज और चेहरे पर मास्क भी पहना हुआ है. फोटोज में दीपिका कक्कड़ मास्क लगाए पोज देती हुई दिखाई दें रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने कैप्शन दिया है, ये उन चुनिंदा कार्यों में से एक है जिसे मैंने बहुत याद करती हूँ. स्टोर जाकर रसोई का सामान खरीदना मुझे बहुत ही अच्छा लगता है. दीपिका को शॉपिंग कितनी पसंद है इस बात का सबूत भी उन्होंने फैंस दे ही डाला. दीपिका के हाथ में लंबा चौड़ा बिल तो आप सभी देख ही रहे होंगे. जिसको देखकर फैंस कह रहे हैं कि खुशी के कारण से दीपिका  ने 3 माह की शॉपिंग शायद एक साथ ही पूरी कर ली.

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के दौरान दीपिका सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रही हैं. इस बीच दीपिका  ने परिवार की देखभाल तो की ही है, लेकिन साथ ही उन्होंने यू ट्यूब पर अपनी नई पारी की शुरुआत भी कर दी है. कुछ वक़्त पहले ही दीपिका ने यू ट्यूब पर अपना चैनल बनाया है जिस पर वह अक्सर वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

one of the things i missed the most, going to the store and shoping for my grocery 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

इस बार बिग बॉस 14 के होंगे कुछ अलग कायदे, हर हफ्ते नहीं मिलेंगे प्रतियोगी को पैसे

अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला शो 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर आया सामने

अभिनेत्री एरिका ने खुद को दिया नया लुक, साझा किया क्वारंटीन कट का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -