बड़ी ही आसानी से शोएब इब्राहिम ने दिया फैंस के प्रश्नों का जबाव
बड़ी ही आसानी से शोएब इब्राहिम ने दिया फैंस के प्रश्नों का जबाव
Share:

टेलीविज़न के जाने माने एक्टर शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया के माध्यम से हर वक़्त अपने फैंस के प्रश्नों  का जवाब देते रहते हैं. गत रात एक बार फिर से शोएब  ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ढेर सारी चैटिंग की. एक के बाद एक फैंस के प्रश्नों का जवाब देते हुए शोएब  ने इस बार भी अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम राज फैंस को बता दिए. इसी बीच शोएब  ने लोगों को फिट रहने के साथ ही साथ जिंदगी के प्रति पॉजिटिव सोच रखने की बात भी कही है. जंहा एक बार फिर एक्टर को पत्नी दीपिका कक्कड़ का बचाव करते हुए देखा गया है.

लेकिन जब शोएब से एक शख्स पूछा कि क्या दीपिका कक्कड़ अपने माता-पिता के साथ भी उतना ही समय बिताती हैं, जितना आपके माता-पिता के साथ? इस प्रश्न का जवाब देते हुए शोएब ने सिर्फ इतना ही बताया कि, 'वो जिस तरह से बैलेंस बनाती है इन चीजों में...मुझे उस पर फक्र है.' जब एक फैन ने अपने वजन को घटाने के लिए शोएब से फिटनेस टिप्स मांगी तो अभिनेता ने उन्हें रोज एक्सरसाइज करने के लिए कहा. इस बीच शोएब इब्राहिम ने इस बात बारें में भी बताया  कि उन्हें इस बात का दुख है कि लॉकडाउन के बीच उन्हें पहले गिटार खरीद लेना चाहिए था. 

दीपिका कक्कड़ ने ऐसे बिताया समय: हम बता दें कि जब तक शोएब फैंस के प्रश्नों का उत्तर देते रहें, तब तक दीपिका रोज फ्लेवर्ड मिल्क का मज़ा लेती हुई दिखाई दी. दीपिका ने इस बात की सूचना अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और शोएब की फोटोज को शेयर करते हुए फैंस को दी.

अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला शो 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर आया सामने

अभिनेत्री एरिका ने खुद को दिया नया लुक, साझा किया क्वारंटीन कट का वीडियो

आंखों के सामने 'कुमकुम भाग्य' का सेट जलता देख इस एक्ट्रेस के नहीं रुके आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -