बड़े हादसे का शिकार हुईं निया शर्मा, किया कुत्तों ने हमला!
बड़े हादसे का शिकार हुईं निया शर्मा, किया कुत्तों ने हमला!
Share:

इन दिनों लगातार कई टीवी शो सुर्ख़ियों मे है. ऐसे मे टीवी शो के दौरान कई बार स्टार्स के साथ बड़े हादसे हो जाते हैं जिनमे कई बार वह घायल हो जाते हैं लेकिन कई बार बच जाते हैं. अब हाल ही मे ऐसा ही कुछ हुआ निया शर्मा के साथ. आप सभी जानते ही होंगे कि निया शर्मा इन दिनों टीवी शो 'इश्क में मरजावां' की शूटिंग कर रही हैं और हाल ही मे वहां पर उन्हें अपने एक्शन सीन की तैयारी के दौरान बहुत मुश्किल का सामना करना पड़ा है. जी हाँ, खबरों के अनुसार शूटिंग के दौरान निया शर्मा पर कुत्तों ने हमला कर दिया और इसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देने वाला रहा.

खबरों के मुताबिक़ गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में निया शर्मा यानी कि आरोही और आलिशा पंवार ( तारा) खुद को जंगली कुत्तों से बचाने की कोशिश करते हैं और इसी के कारण उन्हें जंगल में तेजी से भागना होता है. वहीं शूटिंग के दौरान यहीं पर निया के साथ यह हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि निया को सोलो शॉट देना पड़ा और उसी के कारण स्पीड में दौड़ते हुए निया रोड पर गिर गई और उनके पीछे दौड़ रहे एक कुत्ते ने उन पर बुरी तरह हमला कर दिया. वहीं कुत्ते के नाखुन उनके शरीर पर लग गए.

खबरों के मुताबिक़ ट्रेंड कुत्ते होने के कारण निया को ज्यादा चोट नहीं आयी लेकिन फिर भी वह घायल हुईं हैं. उन्हें कुत्ते ने काटा नहीं लेकिन वह गिरने के कारण बुरी तरह से घायल हो गईं हैं. इस घटना के बाद डॉक्टर को सेट पर बुलाया गया और डॉक्टर ने निया को टिटनेस का इंजेक्शन दिया. फिलहाल निया शो की शूटिंग से ब्रेक लेकर आराम कर रहीं हैं.

पुराने अंदाज में नजर आए कपिल, जुटे अपकमिंग शो के प्रमोशन में

फैमेली प्लानिंग का नाम सुनकर भड़क जाएगा कार्तिक, क्या करेगी नायरा?

'राधा कृष्ण' के आते ही टीआरपी लिस्ट से बाहर हुआ 'कसौटी जिंदगी की 2'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -