32 किलोमीटर तक निया-अर्जुन ने चलाई साइकिल
32 किलोमीटर तक निया-अर्जुन ने चलाई साइकिल
Share:

लॉकडाउन में दी गयी छूट के साथ सितारे धीरे-धीरे घर से बाहर निकलने लग गए हैं. टीवी का जाना माना शो नागिन फेम निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी भी अपने नॉर्मल रूटीन में लौटते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दोनों इस अनलॉक 1.0 में एक साथ मुंबई की सड़कों पर साइक्ल‍िंग करते नजर आये है .इसके साथ ही  एक्टर्स ने इंस्टाग्राम पर इस फन साइक्ल‍िंग ट्र‍िप की फोटोज साझा की है.इसके साथ ही  निया और अर्जुन ने अपनी इस साइक्ल‍िंग में 32 किलोमीटर का सफर तय किया है . वहीं अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटोज शेयर करते हुए लिखा- '32 किलोमीटर और बहुत सारी शांति और खुशी'. वहीं दोनों समुद्र किनारे सूरज को ताकते नजर आ रहे हैं.निया और अर्जुन के अलावा आद‍ित्य नारायण भी उनके साथ दिखाई द‍िए. 

उन्होंने भी निया और अर्जुन को ज्वॉइन किया. निया ने फोटो शेयर कर लिखा- 'दिल चाहता है मोमेंट, दूरियों ने अलग किया परन्तु साइक्ल‍िंग ने जोड़ दिया'.अर्जुन बिजलानी पहले से ही साइक्ल‍िंग करते हैं. इसके साथ ही उन्हें कई बाद मुंबई के समुद्र किनारे स्पॉट किया गया है. वहीं एक्टर अपनी फोटोज भी साझा किया करते हैं. वहीं अर्जुन का बेटा भी उनके साथ साइक्ल‍िंग करता है. वहीं निया शर्मा ने हाल ही में नई बाइ-साइक‍िल खरीदी है. वहीं अपनी नई साइक‍िल के साथ ही निया ने भी साइक्ल‍िंग करना शुरू कर दिया. वहीं निया ने इससे पहले 35 किलोमीटर साइक्ल‍िंग करने की अपनी फोटो साझा की थी. वहीं एक तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- 'ट्यूशंस से स्कूल तक बाई-साइक‍िल में जाना, से लेकर अब कैलोरीज कम करने के लिए पैडल चलाना..समय बदल गया है. शहर बदल गए हैं...दोस्त बदल गए हैं...बहुत कुछ बदल गया है.

'वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन बिजलानी को पिछली बार 'इश्क में मरजावां' सीरियल में देखा गया था. वंही इसमें निया शर्मा भी थी. दोनों ने ऑन-स्क्रीन अच्छा परफॉर्म किया था.वहीं अब निया शर्मा नागिन 4 का हिस्सा हैं. एकता कपूर के इस शो का चौथा सीजन जल्द ही खत्म होने वाला है. परन्तु चौथे सीजन के खत्म होने के साथ ही एक नया सीजन आने वाला है. इसके साथ ही नागिन 4 के खत्म होने के बाद नागिन 5 का ऐलान किया है. वहीं अभी नागिन 5 के लिए एक्ट्रेसेज की तलाश की जा रही है. सुरभ‍ि चंदना, सुरभ‍ि ज्योति से लेकर हिना खान और रश्म‍ि देसाई तक नागिन 5 को लेकर चर्चा में हैं.   

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

भाखरवड़ी की शूटिंग में ऐसे हो रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

कसौटी में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए यह नाम हुआ तय

ये रिश्ते हैं प्यार के की शूटिंग हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -