भाखरवड़ी की शूटिंग में ऐसे हो रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
भाखरवड़ी की शूटिंग में ऐसे हो रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
Share:

पुरे देश में कोरोना वायरस जैसी महामारी के कारण टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गयी थी | परन्तु अब जब सब कुछ धीरे धीरे खुल रहा है  तो टीवी सीरियल्स को शूट करने की अनुमति मिल गयी है | परन्तु अब सभी गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करते हुए शूटिंग की जा सकती है. ऐसा बताया जा रहा है कि जुलाई से नए एपिसोड्स भी देखने को मिल जाएंगे. परन्तु क्योंकि कोरोना के बीच शूटिंग करना सभी के लिए नया अनुभव है, इसलिए अब नए-नए जुगाड़ भी देखने को मिल रहे हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें की पॉपुलर सीरियल भाखरवड़ी की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है. 

वहीं अब शो में साथ में काम करते हैं, तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना मुश्क्लि हो रहा है. परन्तु इस मुश्किल को आसान बनाया गया है एक जुगाड़ के साथ .असल में सीरियल के प्रोड्यूसर J.D. Majethia ने एक वीडियो के जरिए बताया है कि सेट पर कैसे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है.वहीं भाखरवड़ी के सेट पर सभी लोग चलते समय छाते का इस्तेमाल कर रहे हैं. जी हां, सेट पर जितने भी लोग मौजूद हैं, सभी लोगो के हाथ में छाता हैं. वहीं ऐसा कर खुद-ब-खुद एक ऐसी दूरी बन गई है जो कोरोना के दौर में जरूरी बताई जा रही है. भाखरवड़ी टीम का ये आइडिया सभी को पसंद आ रहा है. 

खुद शो के प्रोड्यूसर भी दूसरों को ये जुगाड़ इस्तेमाल करने को कह रहे हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें की इससे पहले प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दिखाया था कि सेट पर किस-किस बात का ध्यान रखा जा रहा है. वहीं उन्होंने दिखाया था कि सेट पर एंबुलेंस से लेकर डॉक्टर तक, हर कोई मौजूद था. वहीं उन्होंने यहां तक कहा था कि कोरोना की वजह से सेट पर काफी कम लोगों को आने की इजाजत दी गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

राम कपूर ने पत्नी का वीडियो शेयर कर लिखा यह कैप्शन

परिवार की मदद से दीपिका चिखलिया ने घर पर किया शूट

सुशांत को याद कर मौनी रॉय ने शेयर की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -