कसौटी में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए यह नाम हुआ तय
कसौटी में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए यह नाम हुआ तय
Share:

टीवी का जाना माना शो 'कसौटी ज़िंदगी की' के अहम किरदार मिस्टर बजाज की खोज कई दिनों से की जा रही थी | वहीं पिछले कुछ दिनों से हर दर्शक और प्रशंसकों के मन में एक ही सवाल था कि करण सिंह ग्रोवर के जाने के बाद अगला मिस्टर बजाज कौन हो सकता है| वहीं मेकर्स ने करण सिंह ग्रोवर के शो से बाहर निकलने के ठीक बाद नए मिस्टर बजाज की तलाश शुरू कर दी थी| इसके साथ ही इस दौरान मिस्टर बजाज के किरदार के लिए कई अभिनेताओं के नाम सामने आ चुके है | जिसमें गौरव चोपड़ा, शरद केलकर, डिनो मोरिया, करण पटेल, मिलिंद सोमन जैसे प्रतिभाशाली एक्टर्स के नाम मौजूद हैं. वहीं अब इस तलाश पर पूर्ण विराम लग गया है.बता दें की  टेलीविजन के एसआरके के रूप में जाने जाने वाले अभिनेता करण पटेल इस किरदार को निभा सकते है. 

बता दें की टीवी शो कसौटी ज़िंदगी की में मिस्टर बजाज का किरदार निभाने के लिए करण को फाइनल किया जा रहा है.इसके अलावा इस प्रतिभाशाली अभिनेता ने अपने पिछले किरदारों से दर्शकों के बीच खूब प्रशंसा बटोरी है. बता दें की करण भी अपने इस नए किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं. और जब इस बारे में करण पटेल से बात की गई, तो उन्होंने कहा, ''मैं मिस्टर बजाज की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हूं और हम अगले सप्ताह से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे. करीब 3 महीनों के बाद शूटिंग शुरू करना काफी मज़ेदार है और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि मैंने इससे पहले मिस्टर बजाज के बेटे के दोस्त की भूमिका निभाई है.

अब मिस्टर बजाज का किरदार निभाना मेरे लिए एक नई शुरुआत है. मिस्टर बजाज एक प्रतिष्ठित किरदार है और ये सालों से लोगों के दिमाग में है. इसलिए अब ये सम्मान की बात है कि जहां तक रोनित रॉय और करण सिंह ग्रोवर ने इस किरदार को पहुंचाया है. उसमें अब मुझे अपनी बारीकियों को जोड़कर इस किरदार को आगे लेकर चलना है. मैं इस किरदार को और भी प्रतिष्ठित और दर्शकों का चहेता बनाने का इरादा रखता हूं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी मुझे उतना ही प्यार और समर्थन देंगे और मैं इस अद्भुत अवसर के लिए चैनल और निर्माताओं के का बहुत आभारी हूं. ''

राम कपूर ने पत्नी का वीडियो शेयर कर लिखा यह कैप्शन

परिवार की मदद से दीपिका चिखलिया ने घर पर किया शूट

सुशांत को याद कर मौनी रॉय ने शेयर की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -