ये रिश्ते हैं प्यार के की शूटिंग हुई शुरू
ये रिश्ते हैं प्यार के की शूटिंग हुई शुरू
Share:

लॉक डाउन के बाद अब धीरे-धीरे हिंदी टीवी शोज की शूटिंग शुरू की जा रही है | वहीं कई एक्टर्स अपने होमटाउन से मुंबई पहुंच चुके हैं और अपने काम पर जाने की तैयारी भी कर रहे हैं. वहीं ऐसे में एक्टर शाहीर शेख के फैन्स के लिए खुशखबरी है. असल में सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के की शूटिंग शुरू हो गई है. ऐसे में मीनाक्षी यानी एक्ट्रेस रूपल पटेल ने हमें बताया है कि कैसे सेट्स पर कोरोना को ध्यान में रखते हुए काम किया जा रहा है. और रूपल ने कहा, “इस वक्त मैं मेरे सीरियल के सेट पर ही हूं और हमारा काम भी शुरू हो गया है. वहीं मेरे प्रोडक्शन हाउस ने बहुत अच्छे इंतजाम किए हैं. इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर सैनिटाइजेशन तक सबका ख्याल रखा जा रहा है. वहीं हर शॉट के बाद हमारी चीजों को सैनिटाइज किया जा रहा है. इसके अलावा हर एक एक्टर को अलग कुर्सी दी है उसपर उस एक्टर का नाम लिखा है और उस कुर्सी पर वही एक्टर बैठेगा.”

इसके आगे रूपल ने कहा, “बात करें माहौल की तो मुझे थोड़ा डर जरूर है क्योंकि मैं इतने महीनों बाद घर से बाहर निकली हूं. मैं मेरी एक्टिंग में 100% नहीं दे पा रहीं हूं क्योंकि 50% ध्यान मेरा इन्हीं चीजों पर हैं कि कहीं मेरा हाथ गलती से मुंह पर ना लग जाएं, मैं कुछ छू ना लूं. थोड़ा कठिन जरूर है परन्तु  हम सब सावधानी के साथ शूट कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस रूपल पटेल ने ये भी बताया की सेट पर अबीर यानी शाहीर शेख और मिष्टी यानी रिया शर्मा को छोड़कर बाकी सभी एक्टर्स हैं. इसके साथ ही सीरियल में बहुत बड़ा ट्विस्ट भी आने वाला है. असल में सीरियल की स्टोरी के बारे में रूपल पटेल का कहना है, “इतने समय बाद हम दर्शकों के सामने आएंगे तो ड्रामा और ट्विस्ट तो आएगा ही और साथ ही स्टोरी में कोरोना का जिक्र भी जरूर होगा जो बहुत महत्वपूर्ण भी है.”

प्रोडक्शन हाउस को बहुत सारी गाइडलाइन्स फॉलो करनी पड़ रही है. इसके अलावा इस वजह से कई एक्टर्स का कुछ परसेंट पेकट भी हो रहा है. वहीं  इसपर रूपल का कहना है, “इस मुश्किल की घड़ी में हमें प्रोडूसर का साथ देना चाहिए, महामारी की सिचुएशन में हमें मानवता को ऊपर रखना है और मेरी बात करूं तो मुझसे जितना हो सकता है मैं को-ऑपरेट कर रही हूं. मोदीजी ने जैसे कहा है कि जान भी है और जहान भी है इसलिए हमें दोनों को बैलेंस करके चलना है. वहीं रूपल अपने काम भी खुद ही कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने इसके बारे में बताते हुए कहा, “सावधानी की बात करें तो मैं मेरे मेकअप से लेकर गाड़ी चलाना. वहीं  घर का खाना सेट पर लेकर जाना और गर्म पानी ले जाना ये अभी से नहीं बल्कि सालों से करती आईं हूं. वहीं मुझे इन सबकी आदत है. मेरे लिए ये आसान होगा क्योंकि मैं शुरू से ही आत्मनिर्भर हूं.” तो कुल-मिलाकर सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के जल्द ही नए ट्विस्ट और नए ड्रामे के साथ अपने दर्शकों को एंटरटेन करने को तैयार है.

राम कपूर ने पत्नी का वीडियो शेयर कर लिखा यह कैप्शन

परिवार की मदद से दीपिका चिखलिया ने घर पर किया शूट

सुशांत को याद कर मौनी रॉय ने शेयर की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -