NIA ने बिहार से पकड़ा एक आतंकी जासूस
NIA ने बिहार से पकड़ा एक आतंकी जासूस
Share:

गोपालगंज : देश में आतंकियों को सेना के जवान रोज़ ठिकाने लगा रहे हैं वहीं दूसरी ओर जांच एजेंसियां भी कई आतंकियों को एक के बाद एक कर के पकड़ भी रही हैं. इसी कड़ी में बिहार के गोपालगंज से लश्कर-ए-तैयबा के जासूस होने के शक पर केंद्रीय जांच एजेंसी ने धन्नु राजा नामक एक युवक को धर दबोचा.

इस युवक को NSUI छात्र संगठन का कार्यकर्त्ता बताया गया है. धन्नू सरेया मोहल्ला का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार इस युवक को अभी हाल ही में वाराणसी से पकडे गए लश्कर एजेंट अब्दुल नईम शेख से मिली जानकारी के आधार पर गिरफ्त में लिया गया है. वहीं अब इस युवक से जानकारी जुटाने की जिम्मेदारी NIA को सौपी गयी है. NIA गिरफ्तार किये गए युवक से पूछतांछ में जुटी हुई है.

वहीं केंद्रीय जांच ब्यूरो ने जानकारी दी है कि, इस पकड़े गए युवक की निशानदेही पर बिहार में और गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं. वहीं बिहार प्रशासन में इस गिरफ्तारी से हड़कंप मचा हुआ है. NIA इस युवक से जानकारी जुटाने में सफल होती है तो नईम शेख की तरह इस युवक से भी अन्य जासूसों का पता चल सकता है. फिर इसी आधार पर और भी कई गिरफ्तारियां  संभव हैं, इसी के चलते बिहार प्रशासन सकते में है.

जेपी बिल्डर्स ने अपनाया नया पैतरा

300 इंजीनियरिंग कॉलेजों पर लगेगे ताले

भारतीय सेना के दोहरे शतक पर सहवाग ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -