एनआईए ने जम्मू-कश्मीर टेरर फंडिंग मामले में कई ठिकानों पर छापे मारे
एनआईए ने जम्मू-कश्मीर टेरर फंडिंग मामले में कई ठिकानों पर छापे मारे
Share:

जम्मू-कश्मीर: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आतंकवाद से जुड़ी जांच के सिलसिले में सोमवार को जम्मू-कश्मीर में तलाशी ली। एनआईए के अनुसार, श्रीनगर और अन्य स्थानों पर छापे मारे गए। ऑपरेशन के साथ किसी भी समस्या से बचने के लिए, एजेंसी के अधिकारियों ने विशेष स्थानों या उस विशिष्ट मामले का खुलासा नहीं किया जिस क्षेत्र में छापे मारे गए थे।

इस बीच, एजेंसी के अधिकारियों ने संकेत दिया कि इसे जम्मू-कश्मीर आतंकवाद साजिश मामले से जोड़ा जा सकता है, जिसमें एनआईए ने 12 नवंबर को दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया था।

यह मामला प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी), जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम), हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम), अल बद्र, और इसी तरह के अन्य संगठनों और उनके सहयोगियों द्वारा एक भौतिक और साइबरस्पेस साजिश से संबंधित है। रेसिस्टेंस फ्रंट (TRF), पीपल अगेंस्ट फासिस्ट फोर्सेज (PAFF) जम्मू और कश्मीर और नई दिल्ली (PAFF) सहित अन्य प्रमुख शहरों में हिंसक आतंकवादी कृत्यों को अंजाम देने के लिए।

इन आतंकवादियों और कैडरों ने कई आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दिया है, जिसमें कई निर्दोष नागरिकों और सुरक्षा अधिकारियों की हत्या शामिल है, इस प्रकार कश्मीर की घाटी में आतंक का शासन फैलाया गया और राज्य के अधिकार को कमजोर किया गया।

'Bangarraju' में नागार्जुन के साथ ताल से ताल मिलती हुई नज़र आएगी फारिया अब्दुल्ला

फिल्म के प्रमोशन के बीच जेनिफर से पूछा गया शादी को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल का बड़ा फैसला, एक ही झटके में पेट्रोल-डीजल पर इतना घटा दिया VAT

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -