'Bangarraju' में नागार्जुन के साथ ताल से ताल मिलती हुई नज़र आएगी फारिया अब्दुल्ला
'Bangarraju' में नागार्जुन के साथ ताल से ताल मिलती हुई नज़र आएगी फारिया अब्दुल्ला
Share:

फारिया अब्दुल्ला ने नेचुरल स्टार नानी की मूवी ‘Jathi Ratnalu’ से अपने फैंस के दिलों में कब्ज़ा किया. इस मूवी का निर्देशन नवीन पॉलीशेट्टी ने किया था जिसमें फारिया और नानी की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. इस मूवी को करने के उपरांत तेलुगू दर्शकों के मध्य फारिया बहुत लोकप्रिय हो गई हैं. ‘Jathi Ratnalu’ की सक्सेज के बाद उन्हें कई मूवी के ऑफर मिले हैं लेकिन उन्होंने सभी को स्वीकार करने से मना कर दिया. लेकिन इसी दौरान खबरें सामने आई है कि नानी की को-स्टार को साउथ के सुपरस्टार नागार्गुन अक्किनेनी के साथ फिल्म में एक्टिंग करने का ऑफर मिला है.

दरअसल, न्यूकमर अभिनेत्री को ‘Bangarraju’ के मेकर्स ने एक तेलुगू सॉन्ग  में परफोर्म करने के लिए अप्रोच किया जा चुका है. फारिया नागार्जुन संग ‘Bangarraju’ के एक गाने में थिरकतीं दिखाई देने वाली है.  जिसके पूर्व ‘Jathi Ratnalu’ फेम अभिनेत्री नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) स्टारर मूवी ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ (Most eligible bachelor) में  देखने को मिली थी. इस मूवी में वे कैमियो भूमिका में दिखाई दी थी और अब उन्हें ‘Bangarraju’ के जरिए कई सुपरस्टार्स के साथ काम करने का अवसर मिला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह पहली बार है जब फारिया सुपरस्टार नागार्जुन के साथ स्क्रीन साझा करने वाली है. ‘Bangarraju’ में नागार्जुन अक्किनेनी के अलावा नागा चैतन्य, राम्या कृष्णा और कृति शेट्टी अहम किरदार निभाते दिखाई देने वालीं है. हाल ही में इस मूवीज की लीड अभिनेत्री कृति शेट्टी का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है,  जिसमें वे अलग ही लुक में दिखाई दे रही है. फिल्म में फारिया अब्दुल्ला अपने डांस का जलवा बिखेरती दिखाई देने वाली है. बता दें कि फारिया एक बेहतरीन डांसर भी हैं और नागार्जुन  कि मूवी से दर्शकों को अपने नृत्य कौशल से भी रूबरू कराते नज़र आने वाली है. ‘Bangarraju’ के अलावा आरिया को D&D’ (Double Dose) में लीड रोल मिला है, जिसमें वे मांचू विष्णु (Vishnu Manchu) के किरदार में नज़र आने वाली है. श्रीनु वैतला द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी.

 

नहीं रही ये मशहूर सिंगर, फैंस को लगा झटका

यश दासगुप्ता संग तस्वीर शेयर कर नुसरत जहां ने दी 'GOOD NEWS', ख़ुशी से झूमे फैंस

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #SuriyaHatesVanniyars, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -