Force Gurkha पहली बार हुई स्पॉट, जानें फीचर्स
Force Gurkha पहली बार हुई स्पॉट, जानें फीचर्स
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी फोर्स मोटर्स ने अपनी नई जेनरेशन Force Gurkha को पेश करने के लिए तैयार दिखाई दे रहा है. ऐसा हम इस कारण कह रहे हैं क्योंकि इस ऑफ-रोड एसयूवी को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. इसमें खास बात ये है कि इस दौरान एसयूवी पर किसी तरह का कैमोफ्लाज नहीं लगाया गया था, ऐसे में इस कार का डिजाइन और इसके फीचर्स सामने आ गए हैं. बता दें, कंपनी न्यू जेनरेरेशन Force Gurkha को फरवरी 2020 में हुए Auto Expo के दौरान लॉन्च कर चुकी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Detel Electric Mobility हुई लॉन्च, जानें कीमत

जानकारी के अनुसार Gurkha की लॉन्चिंग में कोरोना की वजह से विलंब हो रही है. पहले इस एसयूवी को जून में पेश किया जाना था, किन्तु ऐसा नहीं हो सका. अब स्थिति सामान्य हो रहे हैं और कंपनी जल्द ही इसे भारत में लॉन्च कर सकती है. नई फ़ोर्स Gurkha कई सारे बड़े अपडेट्स के साथ मार्केट में लॉन्च की जाएगी. ऐसे में इसके लुक से लेकर इसके फीचर्स में आपको कई बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे.

Honda ने इन बाइक्स और स्कूटर्स की बढ़ाई कीमत

जैसा कि स्पाई फोटो में देखा जा सकता है, गुरखा पहले की तुलना में बहुत चौड़ी हो गई है. इसमें जो स्नॉर्कल इंटेक उपलब्ध कराया गया है वो भी पहले की तुलना में बहुत चौड़ा हो गया है. इसकी सहायता से एसयूवी कीचड़ और पानी भरे रास्तों पर बिना बंद हुए चल सकती है. एसयूवी के दोनों ही तरफ नई ग्रिल और बंपर लगाए गए हैं जिन्हे री-डिजाइन किया गया है. इसके साथ ही गुरखा में नया हेडलैंप क्लस्टर भी मिलता है.नई गुरखा को स्टील व्हील्स पर स्पॉट किया गया है, हालांकि प्रोडक्शन मॉडल में 16 इंच के एलॉय व्हील्स मिलने की आशा है. इसके साथ ही गुरखा की ओर से चंकी बॉडी क्लैडिंग और स्कर्ट्स भी मिलेंगे.

मात्र 25000 रुपये में कर सकते है इस बेशकीमती कार की सवारी

टोयोटा की इस धांसू कार की अगस्त से कर पाएंगे बुकिंग

दुनिया का सबसे सस्ता स्कूटर भारत में हुआ लांच, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -