मात्र 25000 रुपये में कर सकते है इस बेशकीमती कार की सवारी
मात्र 25000 रुपये में कर सकते है इस बेशकीमती कार की सवारी
Share:

यदि आपके बहुत ज्यादा पैसा हो, तथा आप कारों पर खुलकर पैसा खर्च करने वालों में से हैं, तो आप सोने में लिपटी इस रोल्स रॉयस के बारे में अधिक जानना चाहेंगे. रोल्स रॉयस एक ऐसी कार है जिसे क्रय करने के बारे में आप केवल सपना देख सकते हैं. इतने पैसे वाले अधिक लोग ऐसी चीजों में इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं जिसे उनका पैसो में वृद्धि हो सके. रोल्स रॉयस समाज के उच्च वर्ग के लिए है. 

हालांकि आपके स्वपन को पूर्ण करने के लिए कुछ आसान तरीका हो सकता हैं. ऐसे कई संगठन हैं जिन्होंने ये कार क्रय की है, तथा वे इन्हें किराए पर ऐसे लोगों के लिए उपलब्ध करते हैं. जो इस बेशुमार कार को चलाना चाहते हैं, तथा इसकी विलासिता का एक्सपीरियंस करना चाहते हैं. हालांकि इसका किराया स्पष्ट रूप से बहुत अधिक है, किन्तु इसके मालिकों के अनुसार यह मुनासिब है. रोल्स रॉयस फैंटम VII कार की एक वेरिएंट, रेंट पर प्राप्त हो रही है. यह कार पूरी प्रकार से सोने में लिपटी हुई है, तथा सबसे महंगी कारों में से एक है. 

साथ ही यह काफी सुंदर रोल्स रॉयस VII LWB के मालिक बॉबी चेमनूर हैं, जो की केरल में एक मशहूर व्यवसायी हैं. वे ऑक्सीजन रिसॉर्ट्स के ओनर हैं, तथा उसे इस रोल्स रॉयस कार को एक ऐसी चीज के तौर पर क्रय किया कि रिसॉर्ट में आए मेहमान शहर में घूमने के लिए इसे किराए पर ले जा सकते हैं. बॉबी, कहते हैं कि रोल्स रॉयस फैंटम VII का रेट करीब 12 करोड़ है, किन्तु चूंकि उन्होंने इसे एक नीलामी में क्रय किया है, इसलिए यह उन्हें उतना महंगा नहीं पड़ी, बल्कि सस्ती मिल गई. इसी के साथ ही कार बेहद बेहतरीन है.

टोयोटा की इस धांसू कार की अगस्त से कर पाएंगे बुकिंग

दुनिया का सबसे सस्ता स्कूटर भारत में हुआ लांच, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Honda ने इन बाइक्स और स्कूटर्स की बढ़ाई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -