टोयोटा की इस धांसू कार की अगस्त से कर पाएंगे बुकिंग
टोयोटा की इस धांसू कार की अगस्त से कर पाएंगे बुकिंग
Share:

Toyota Kirloskar Motor ने आगामी Toyota Urban Cruiser की पेश थीम 'रेस्पेक्ट' को प्रारंभ किया है. अर्बन क्रूजर टोयोटा लाइन-अप की नई एसयूवी है. बता दें कि इस थीम को खासतौर पर उन युवाओं के लिए तैयार किया गया है, जो कम आयु में ही इस SUV को खरीदना चाहते हैं. कंपनी ने इस थीम के प्रारंभ के साथ इसके बारे में सूचना दी है.

इलेक्ट्रिक बाइक और ऑटो रिक्शा की खरीद को लेकर सरकार ने बदले नियम

बता दे कि Respect थीम पर पेश की जा रही, नई एसयूवी अर्बन क्रूजर की बुकिंग्स की डीटेल्स जानकारी सामने आई है. जानकारी के अनुसार अगस्त माह के आखिर में ही इसकी बुकिंग्स की प्रारंभ होगा. अभी हाल ही में इस एसयूवी का पहला आधिकारिक टीजर जारी किया गया था जिसमें इसके डिजाइन को लेकर कुछ जानकारियां सामने आई थीं. वही, कंपनी ने अर्बन क्रूजर को खास तौर से युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया है. इसकी स्टाइलिंग से लेकर फीचर्स तक में युवाओं की पसंद का खास ख्याल रखा गया है, क्योंकि हमारे देश में एक बड़ी जनसंख्या युवाओं की है, और ऐसे में कंपनी ने Respect थीम का प्रारंभ भी युवाओं को ध्यान में रखकर किया हैं. विशेष तौर पर उन युवाओं को जो कम आयु में ही सफलता हासिल करने के लिए जागरूक हैं.

Yamaha की पावरफुल बाइक्स खरीद पाएंगे ऑनलाइन

इसके अलावा टोयोटा अर्बन क्रूजर के डिजाइन की बात करें तो ये मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा का ही रीबैज मॉडल होने वाला है. क्योंकि मारुति सुजुकी और टोयोटा हाथ मिला चुकी हैं, ऐसे में टोयोटा ग्लैंजा के पश्चात ये दूसरा मॉडल होगा जिसे दोनों कंपनियों के कोलैबरेशन से तैयार किया गया है. हालांकि अर्बन क्रूजर में नए फीचर्स अपडेट देखने को मिलेंगे और इसे त्यौहारी सीजन में मिड रेंज बजट सेगमेंट में पेश किया जाएगा. 

दुनिया का सबसे सस्ता स्कूटर भारत में हुआ लांच, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Honda ने इन बाइक्स और स्कूटर्स की बढ़ाई कीमत

Detel Electric Mobility हुई लॉन्च, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -