‘न्‍यूटन’ के ट्रेलर पर राजकुमार ने पानी फेरा...
‘न्‍यूटन’ के ट्रेलर पर राजकुमार ने पानी फेरा...
Share:


बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता राजकुमार राव जो की जल्द ही हमे अपनी फिल्म ‘न्यूटन’ को लेकर आने वाले है. अपनी इस फिल्म में हमे अभिनेता राजकुमार राव अपने एक अलग ही अंदाज में  नजर आने वाले है. अभी हाल फ़िलहाल तो हमे इस फिल्म के बारे में यह सुनने में आया है की बर्लिन फैशन फिल्म महोत्सव 2017 में इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अमित मासुरकर ने किया है. अब राजकुमार राव की इस फिल्म के बारे में एक नई बात का खुलासा हुआ है.

जी हां बता दे कि, राजकुमार राव के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्‍म ‘न्‍यूटन’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंजतार हैं. राजकुमार के फैंस को जानकर दुख होगा कि उनका ये इंतजार जो कि आज खत्‍म होने वाला था, वो बरकरार रहेगा. फिल्‍म न्‍यूटन का ट्रेलर रिलीज नहीं होगा. बीते दिन राजकुमार राव ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘न्‍यूटन’ का नया पोस्‍टर शेयर कर फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी थी.

ट्वीट के मुताबिक ट्रेलर आज यानी 28 अगस्त को रिलीज होने वाला था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बता दें, राजकुमार ने बीते दिन किया वह ट्वीट अब उनके अकाउंट पर शो नहीं कर रहा है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ओम पूरी की आखिरी फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' 8 सितम्बर को होगी रिलीज़

लो अब तो यह छोटे नवाब भी हो गए है तैयार...

बॉलीवुड के सपोर्टिंग एक्टर 'दीपक तिजोरी' को जन्मदिन की बधाई

रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही लीक हो गयी फिल्म 'अ जेंटलमैन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -