न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

Nov 18 2016 10:07 PM
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

शनिवार को केवल बुर्जुगों को ही नोट बदलने की सुविधा

नई दिल्ली : नोट बदलाने के लिये बैंकों की कतार में लगे बुर्जुगों के लिये एसबीआई ने राहत दी है। एसबीआई की चेयर पर्सन अरूंधति ने बताया है कि कल शनिवार को केवल बुर्जुगों को ही नोट बदलने की सुविधा मिलेगी।

हाईकोर्ट ने कहा-नोटबंदी बगैर सोचा समझा फैसला

कोलकाता :  भले ही मोदी सरकार नोटबंदी के कदम से पीछे हटने के लिये तैयार नहीं है लेकिन कोलकाता हाईकोर्ट ने सरकार को नोटबंदी के मामले में फटकार लगा दी। 

घाटी में शांति बहाली के लिये आगे आये श्रीश्री रविशंकर

श्रीनगर। आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर एक बार फिर कश्मीर घाटी में शांति बहाली के मामले में आगे आये है। उन्होंने न केवल घाटी में सभी पक्षों से बात की है वहीं वे अब 23 नवंबर को आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लेने के लिये जम्मू आयेंगे।

नोटबंदी से सस्ता हुआ सब्जी का तड़का

भोपाल : नोटबंदी के कारण सब्जी का तड़का सस्ता हो गया है। सब्जी के भाव जहां बहुत कम हो गये है वहीं लोगों को भी इसका फायदा हो रहा है। सब्जी के भाव कम होने के कारण सब्जी के उठाव में बढ़ोतरी होने लगी है। 

मोदी सरकार की नज़र अब जमीन सौदागरों पर

नई दिल्ली : केन्द्र की मोदी सरकार ने देश के बेईमानों को पूरी तरह से घेरना शुरू कर दिया है। सरकार ने न केवल नोटबंदी कर कालाधन कुबेरों पर नकेल कस दी है वहीं ईमानदार लोगों को साथ देने के लिये भी कहा है। 

दुर्घटना में घायल हुये यूपी के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल

लखऩऊ: यहां हुए एक सड़क हादसे में यूपी के प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल के घायल होने संबंधी समाचार मिले है। बताया गया है कि सहगल आगरा एक्सप्रेस वे पर फाइटर प्लेन की सफल लैंडिंग के बाद वापस आ रहे थे तभी वे दुर्घटनाग्रस्त हो कर गंभीर घायल हो गये।

मोदी के सांसद बतायेंगे- यह है नोटबंदी के फायदें

नई दिल्ली :  नोटबंदी को लेकर देश भर में मचे हाहाकार के बाद अब एनडीए के सांसद जनता को नोटबंदी के फायदे गिनायेंगे। मोदी के सांसद लोगों को यह बतायेंगे कि मोदी ने नोटबंदी कर कोई गलत नहीं किया, इससे आपको ही भविष्य में फायदा होगा।

केजरीवाल बोले-'मोदी भक्तों से न डरे जनता'

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश की जनता से कहा है कि वे नोटबंदी का विरोध करें लेकिन मोदी भक्तों से उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। 

न होंगे लाॅकर सील और न आभूषणों की जब्ती

नई दिल्ली : केन्द्र सरकार ने यह स्पष्ट कर दिया है कि न तो लोगों के बैंक लाॅकर सील होंगे और न ही आभूषणों को जब्त किया जायेगा। 

अब सरकार की नजर मंदिरों पर, अब तक का हिसाब मांगा

नई दिल्ली : मोदी सरकार की नजर अब देश भर के बड़े और प्रसिद्ध मंदिरों पर भी है। सरकार इस बात पर नजर रख रही है कि कहीं मंदिरों में कालाधन तो ठिकाने नहीं लगाया जा रहा है, लिहाजा आयकर विभाग ने मंदिरों से अब तक का हिसाब देने के लिये कहा है।