बालू वर्गीज और ऐलेना कैथरीन ने साधारण तरीके से विवाह किया संपन्न
बालू वर्गीज और ऐलेना कैथरीन ने साधारण तरीके से विवाह किया संपन्न
Share:

मोलीवुड के जाने माने अभिनेता बल्लू वर्गीस और मॉडल आइलेना कैथरीन अमोन 2 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस जोड़े ने ईसाई परंपराओं के अनुसार शादी की। शादी कोच्चि के श्री जेम्स चर्च, चेरानलूर में आयोजित की गई थी। बालू वर्गीज काले रंग के सूट में बहुत प्यारे लग रहे थे, जबकि उनकी खूबसूरत दुल्हन आइलेना एक सफ़ेद गाउन और घूंघट में सजी हुई थी। यह शादी वास्तव में एक स्टार्स के रूप में थी,|

 इसके अलावा जैसे कि मोइलीवुड सेलेब्स जैसे आसिफ अली, गणपति और जीन-पॉल लाल ने बालू के लिए दूल्हे के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज की। इसके अलावा शाम को कोच्चि के वल्लारपदम में भव्य शादी का भव्य स्वागत किया गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आसिफ अली की फिल्म ena विजय सुपरम पूरणमियम ’की शूटिंग के दौरान बालू वर्गीज और ऐलेना की मुलाकात हुई। वही दोनों में प्यार हो गया और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से उन्होंने इस साल सगाई कर ली।

वही यदि बात की जाए तो बालू वर्गीज ने लाल जोस के निर्देशन वाली फिल्म 'चैंथुपोट्टू' के साथ शोबिज में प्रवेश किया। वही  बालू ने 'हनी बी' में अपनी उपस्थिति से प्रसिद्धि पाने के लिए शूटिंग की। फिल्म में आसिफ अली और भावना मुख्य भूमिका में थे और एक बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी। मुख्य भूमिका के रूप में अभिनेता की सबसे लोकप्रिय फिल्म उमर लुलु का निर्देशन 'चंकज' है। दिलीप स्टारर 'राजा लियार' में बालू के अभिनय ने भी अभिनेता को बहुत प्रसिद्धि दिलाई।

बिग बॉस कन्नड़ 7 के ग्रैंड फिनाले से की जा रही यही यह 5 उम्मीदे

बिग बॉस मलयालम 2 : राजित कुमार बने घर के नए कप्तान

बिग बॉस मलयालम 2 : थिसनी खान को किया घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -