बिग बॉस मलयालम 2 : राजित कुमार बने घर के नए कप्तान
बिग बॉस मलयालम 2 : राजित कुमार बने घर के नए कप्तान
Share:

बिग बॉस मलयालम 2 के 26 वें दिन , रजित अपनी दिनचर्या सूर्य नमस्कार करते हुए दिखाई देते हैं। इस बात को नोटिस करते हुए, दया, जो जेल के अंदर है, रजित को मजाक में बताती है कि उसके लिए एक साथी ढूंढना कठिन होगा। यह सुनकर, राजिथ जवाब देता है कि दया को खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। इसके बाद में, रसोई में, घरवाले राजीव के बर्तन की सफाई के बारे में शिकायत करते हैं। उनका कहना है कि बर्तन धोने वाली टीम में शामिल राजीव इसे अच्छी तरह से नहीं कर रहे हैं। यह सुनकर, राजिथ ने कहा कि वह घर के कामों में खराब है 

सभी को उसे कभी भी सफाई टीम में नहीं रखने के लिए कहता है।इससे घर में बहस शुरू हो जाती है और हर कोई उससे भिड़ने लगता है। इस बीच, सुजो ने यह भी शिकायत की कि रसोई की टीम भी स्वच्छ नहीं है। दोपहर के समय, Bigg Boss कैदियों के लिए एक नया कार्य सौंपता है। फुकरे और दया को उनके द्वारा प्रदान किए गए खाद्यान्न को पीसने के लिए माना जाता है। बिग बॉस ने उन्हें चेतावनी भी दी कि उन्हें टास्क पूरा करने के बाद ही लंच करने दिया जाएगा।

 दिलचस्प बात यह है कि फुकरे और दया ने टास्क को अच्छे से पूरा किया। बाद में, हाउसमेट्स को वर्तमान सप्ताह की लक्जरी वस्तुओं का चयन करने का मौका मिलता है। वे लक्जरी बजट कार्य से प्राप्त धन का उपयोग खाद्य पदार्थों को खरीदने के लिए करते हैं। रात में, बिग बॉस ने कप्तानी कार्य की घोषणा की। टास्क में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स आर्य, राजिथ और जाजला को इसमें अपनी-अपनी तस्वीरों की एक पहेली को पूरा करने का टास्क दिया जाता है। राजिथ सफलतापूर्वक कार्य पूरा करता है और खेल जीतता है। बिग बॉस ने राजीव कुमार को घर का नया कप्तान घोषित किया।

प्रज्वल : मुझे कचरे के ढेर पर सोना पड़ा, जो काफी ज्यादा मुश्किल था

शोबिज में 25 साल पूरे करने पर साउथ एक्टर सुदीप ने कहा कुछ ऐसा

प्रज्वल देवराज कॉमेडी और यथार्थवादी तत्व का मिश्रण हो जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -