बिग बॉस कन्नड़ 7 के  ग्रैंड फिनाले से की जा रही यही यह 5 उम्मीदे
बिग बॉस कन्नड़ 7 के ग्रैंड फिनाले से की जा रही यही यह 5 उम्मीदे
Share:

उलटी गिनती शुरू हो गयी। कन्नड़ बिग बॉस सीजन 7 का ग्रैंड फिनाले यहां है और कुछ ही घंटों में विजेता को देखने के लिए मंच तैयार है। शो के पर्दे के रईस में, फाइनली कुरी प्रताप, वासुकी वैभव और शाइन शेट्टी शीर्ष 3 फाइनलिस्ट के रूप में उभरे।आज रात (2 फरवरी) के एपिसोड में, यहां 5 चीजें हैं जो प्रशंसक आज रात शॉट में उम्मीद कर सकते हैं:- ट्रॉफी की प्रस्तुति और नकद पुरस्कार के साथ सीज़न के विजेता की घोषणा के अलावा, सभी पांच फाइनलिस्ट को रु। से पुरस्कृत किया जाएगा।

 1 लाख प्रत्येक, सूत्रों का सुझाव है। विजेता को पुरस्कार राशि जो रु। 50 लाख शुरू में बढ़ाकर रु। 60 लाख और अब रु। की अतिरिक्त राशि। फिनाले में बनाने के लिए 1 लाख का पुरस्कार दिया जाएगा। उपविजेता को रुपये के साथ पुरस्कृत किया जाएगा। 6 लाख। - सीजन के बेदखल प्रतियोगियों द्वारा प्रदर्शन फिनाले का एक अतिरिक्त आकर्षण होगा।कन्नड़ फिल्म उद्योग के अभिषेक चक्रवर्ती 'किच्छा सुदीप' पहले सीजन के लॉन्च के बाद से बिग बॉस के कन्नड़ संस्करण से जुड़े हुए हैं। अगर आज बिग बॉस कन्नड़ लोकप्रिय और सफल है, तो किच्छा सुदीप इसके पीछे का कारण है। 

प्रतियोगियों को मार्गदर्शन देने से लेकर उनके कठिन समय के दौरान उन्हें सांत्वना देने तक, ऐसे कई उदाहरण हैं, जो साबित करते हैं कि सुदीप प्रतियोगियों के लिए सही गुरु हैं। - मेजबान सुदीपा के परिवार के सदस्य और कन्नड़ फिल्म उद्योग की कुछ हस्तियां भी ग्रैंड फिनाले का गवाह बनने के लिए मौजूद रहेंगी। - मजेदार भागफल के साथ, घर के अंदर 'ऊप्स मोमेंट्स' का जश्न मनाने वाले पुरस्कार होंगे। - फाइनल में पहुंचने वाले तीन फाइनलिस्ट में से एक, मेजबान सुदीपा बिग बॉस के घर में व्यक्तिगत रूप से मंच पर अंतिम दो प्रतियोगियों का स्वागत करने के लिए प्रवेश करेगी और फिर सीजन 7 के विजेता की घोषणा करेगी।

प्रज्वल : मुझे कचरे के ढेर पर सोना पड़ा, जो काफी ज्यादा मुश्किल था

प्रज्वल देवराज कॉमेडी और यथार्थवादी तत्व का मिश्रण हो जायेंगे हैरान

शोबिज में 25 साल पूरे करने पर साउथ एक्टर सुदीप ने कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -