अदाकारा की मौत से दुखी था पार्टनर, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लगा लिया मौत को गले

अदाकारा की मौत से दुखी था पार्टनर, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लगा लिया मौत को गले
Share:

दक्षिण भारतीय टेलीविज़न इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है. तेलुगु अभिनेता चंद्रकांत की मौत की खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि चंद्रकांत ने आत्महत्या की है. हैदराबाद के अल्कापुर स्थित उनके घर में उनकी डेड बॉडी पाई गई. हालांकि पुलिस ने फिलहाल इस मामले को संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के मुताबिक मुकदमा दर्ज किया है. किन्तुउनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखें तो चंद्रकांत ने अपनी पार्टनर पवित्रा जयराम की मौत से दुखी होकर ये कदम उठाया. पवित्रा की मौत कुछ दिन पहले ही एक कार हादसे में हुई थी. 

शुक्रवार यानी 17 मई को एक्टर का मृत शरीर उनके हैदराबाद स्थित फ्लैट में पाया गया. ये हैरान कर देने वाली खबर चंद्रकांत के पार्टनर पवित्र जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद आई है, जिनकी तेलंगाना के महबूबनगर में कार हादसे में मृत्यु हो गई थी. वो अल्कापुर वाले फ्लैट में पवित्रा के साथ रहा करते थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, 39 वर्षीय चंद्रकांत ने फांसी लगाकर खुदखुशी की है. पार्टनर की मौत के बाद से वो डिप्रेशन में चल रहे थे. नरसिंह पुलिस ने बताया कि उन्हें चंद्रकांत के दोस्तों और वॉचमैन ने कॉल करके इस बात की खबर दी. पुलिस ने फिलहाल सेक्शन 174 CrPC यानी संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

बीते कुछ दिनों से चंद्रकांत सोशल मीडिया पर भी डिप्रेशन वाले पोस्ट कर रहे थे. वो पोस्ट के माध्यम से बता रहे थे कि वो पवित्रा को कितना मिस कर रहे हैं. अंतिम पोस्ट में उन्होंने ये तक लिखा कि नन्ना....प्लीज दो दिन का इंतजार और कर लेना. इस पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो साझा किया जहां चंद्रकांत और पवित्रा की एकसाथ की कई फोटोज सम्मिलित थीं. फिर चंद्रकांत ने एक और पोस्ट साझा किया था, जहां वो पवित्रा के साथ एक इवेंट में एंट्री लेते नजर आए. दोनों की कई तस्वीरें इस पोस्ट में सम्मिलित थीं. कपल प्यार में डूबा दिखाई दिया. पोस्ट के साथ चंद्रकांत ने कैप्शन में लिखा- गुड मार्निंग नन्ना, जिम का वक्त हो गया है. हमारे काउच ने हमें बुलाया है. लव यू पापा. एक्टर की इस पोस्ट पर प्रशंसक भी चिंता जाहिर करते नजर आए हैं. यूजर्स ने लिखा है- आपकी हर पोस्ट इतनी दुख भरी लग रही है. लग रहा है आप बहुत बुरा बुरा सोच रहे हैं. प्लीज अपने मन पर काबू रखिए. 

बचपन के दोस्त संग शादी रचाएगी ये बॉलीवुड अदाकारा, खुद कही अपने दिल की बात

मुंबई होर्डिंग हादसे में गई कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की जान, अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? नई पोस्ट देख झूमे फैंस

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -