बिग बॉस मलयालम 2 : थिसनी खान को किया घर से बाहर
बिग बॉस मलयालम 2 : थिसनी खान को किया घर से बाहर
Share:

बिग बॉस मलयालम 2 के 27 वें दिन की शुरुआत दया और राजीव के साथ हुई बातचीत से होती है । दया को शिकायत है कि राजिथ उससे बच रहा है। बाद में दोनों परिवार और रिश्तों के बारे में बात करते हैं। दया को आंसू बहाते हुए देखा जाता है कि राजीव उसके निजी जीवन की आलोचना कर रहा है।बाद में, मेजबान मोहनलाल सप्ताहांत एपिसोड के लिए दर्शकों का स्वागत करता है। मेजबान गृहणियों से मिलता है और नए प्रवेशकों पर उनकी राय पूछता है। पशनम शाजी का कहना है कि जाजला एक 'पटाखा' है जबकि दया एक 'पटाखा' है।

जब मोहनलाल घर के अंदर उनके अनुभव के बारे में पूछते हैं, तो जाजला कहती है कि लोग उसके बारे में पूरी तरह से अलग हैं जो उसने सोचा था। दया बताती हैं कि उन्हें लगता है कि वे अब परिवार हैं। साप्ताहिक कार्य में उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए गृहणियों को बधाई देने के बाद, मोहनलाल उन्हें एक नया कार्य देते हैं, जिसके अनुसार, वे एक व्यक्ति को एक दिए गए स्थिति का सुझाव देते हैं। कार्य के बाद, मोहनलाल का कहना है कि सप्ताह दर सप्ताह वोट बढ़ रहे हैं जो दर्शाता है कि शो अधिक लोकप्रियता हासिल कर रहा है। 

इसके बाद में, मेजबान नामांकित प्रतियोगियों को खड़े होने के लिए कहता है। छह प्रतियोगी - आर्य, राजिथ, प्रदीप, थेसनी, रघु और वीना - खड़े होकर परिणामों की प्रतीक्षा करते हैं। एक संक्षिप्त चर्चा के बाद, मोहनलाल ने घोषणा की कि थेसनी खान को शो से बाहर निकाल दिया गया है। थेसनी ने खुशी से स्वीकार किया कि वह एक सक्षम प्रतियोगी नहीं थी। अभिनेत्री ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए घर छोड़ दिया। वह सभी को अधिक सक्रिय होने की सलाह भी देती है। एपिसोड की समाप्ति अभिनेता मोहनलाल ने कोरोनावायरस पर जागरूकता पैदा करने की कोशिश के साथ की। अभिनेता महामारी के बारे में प्रशंसकों से अतिरिक्त सतर्क रहने का आग्रह करता है।

शोबिज में 25 साल पूरे करने पर साउथ एक्टर सुदीप ने कहा कुछ ऐसा

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने की फाइनलिस्ट की इच्छाओं को पूरा करने के लिए ऐसा काम

बिग बॉस कन्नड़ 7 : सीजन के पहले कप्तान और एक फाइनलिस्ट तक, भूमी शेट्टी की जर्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -