शादी के 4 महीने बाद फंदे से लटकी मिली नवविवाहिता, पति करता था चरित्र पर शक
शादी के 4 महीने बाद फंदे से लटकी मिली नवविवाहिता, पति करता था चरित्र पर शक
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना (Patna) में फांसी के फंदे पर नवविवाहिता के लटके मिलने से हड़कंप मच गया। लड़की का पति शादी के बाद से ही उसके चरित्र पर शक किया करता था। उसे अपनी पत्नी का किसी अन्य पुरुष से बात करना पसंद नहीं थी। रोज-रोज के तानों से परेशान आकर लड़की के खुदखुशी किए जाने की बात कही जा रही है। ससुराल पक्ष ने अपने दामाद को ही बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मामले में आगे की तहकीकात की जा रही है।

दरअसल, पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी में रहने वाले मिठाई व्यवसाई शिवम की शादी नवंबर 2022 में शबनम नाम की लड़की से हुई थी। शनिवार को शबनम का शव घर में ही फांसी के फंदे पर लटका मिला। घटना की खबर पुलिस को प्राप्त हुई साथ ही शबनम के परिवार वालों को भी बेटी की मौत की खबर लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शबनम के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाया। वहीं, लकड़ी की मां और पिता ने दामाद शिवम को बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया। ससुरालपक्ष ने बताया कि शिवम अपनी पत्नी शबनम के चरित्र पर शक किया करता था। अगर शबनम के फोन पर किसी का कॉल आ जाता या फिर वह किसी अन्य पुरुष से बात कर लेती थी तो शिवम को अच्छा नहीं लगता था। शबनम की मां रेखा देवी ने बताया कि शिवम बेटी के किसी और से अवैध संबंध होने की बात कहता था। उस पर गंदे-गंदे इल्जाम लगाते हुए मानसिक प्रताड़ना देता था। 

अगमकुआ थाना में पदस्थ पुलिसकर्मी रामायण राम ने बताया कि मृतक लड़की के घरवालों ने अपने दामाद पर बेटी की मौत का जिम्मेदार होने के आरोप लगाए हैं। मृतक लकड़ी के पति शिवम को पूछताछ के लिए गिरफ्त में लिया गया है। साथ ही शिवम के परिवार के लोगों के भी पूछताछ की गई है। लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के पश्चात् ही पता चल सकेगा कि यह हत्या है या खुदखुशी। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

धर्मांतरण कर ईसाई बने पड़ोसियों ने किया दिव्यांग युवती का जीना दुश्वार, हुई दर्दनाक मौत

गोल्फ मैच में रंधावा और भुल्लर संयुक्त 12वें स्थान पर पहुंचे

सीरिया जाकर 'आतंकी' बनना चाहता था आरिफ, 2 साल से अल क़ायदा के संपर्क में था, NIA ने दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -