गोल्फ मैच में रंधावा और भुल्लर संयुक्त 12वें स्थान पर पहुंचे
गोल्फ मैच में रंधावा और भुल्लर संयुक्त 12वें स्थान पर पहुंचे
Share:

अनुभवी ज्योति रंधावा और दस बार के एशियाई टूर विनर गगनजीत भुल्लर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 20 लाख डॉलर ईनामी राशि के इंटरनेशनल सीरिज ओमान गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त 12वां स्थान भी अपने नाम कर लिया है । रंधावा ने पहले दिन 70 और दूसरे दौर में 74 स्कोर भी कर चुके है ।

वहीं भुल्लर ने दोनों दौर में 72 स्कोर भी कर लिया है। वे अब जापान के ताकुमी कानाया से चार शॉट पीछे हैं । इंडिया  के 7 खिलाड़ियों ने कट में प्रवेश किया है जबकि तीन चूक चुके है। रंधावा और भुल्लर के अलावा शिव कपूर, एसएसपी चौरसिया (संयुक्त 23वां स्थान), राशिद खान (संयुक्त 33वां), एस चिक्कारंगप्पा (संयुक्त 50वां)और हनी बैसोया ने भी कट में प्रवेश भी कर लिया है । वहीं करणदीप कोचर, वीर अहलावत और जीव मिल्खा सिंह चुके। 

इसके पहले खबरें है कि दिल्ली के गोल्फर सचिन बैसोया ने शुक्रवार को यहां एक करोड़ रुपये इनामी टाटा स्टील PGTI प्लेयर्स चैम्पियनशिप में अपना पहला खिताब भी अपने नाम कर लिया है। बैसोया (64-66-65-69) ने कुल 16 अंडर 264 का स्कोर बनाकर खिताब पाने के लिए लंबा इंतजार भी खत्म कर लिया है।  दिल्ली के एक अन्य गोल्फर हर्ष गंगवार (66-64-67-69) ने 14 अंडर 266 का कुल स्कोर बनाकर संयुक्त दूसरा स्थान हासिल किया जो उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। अमेरिका के वरुण चोपड़ा (65-68-65-68) ने अंतिम दौर में दो अंडर 68 का कार्ड खेला और वह गंगवार के साथ संयुक्त दूसरे स्थान पर रहे।

Ind VS Aus: फीका पड़ा जीत का मज़ा ! जडेजा को मिल गई ऊँगली पर क्रीम लगाने की सजा

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी: 3 दिनों में ही जीता भारत, कंगारुओं को पारी और 132 रनों से रौंदा

स्कालोनी से लेकर एंसेलोट्टी तक FIFA सर्वश्रेष्ठ कोच की लिस्ट में शामिल हुए ये कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -