तालाब में नहा रही थी आदिवासी महिला, सरफ़राज़ करने लगा रेप, चीखने पर खींच ली जीभ
तालाब में नहा रही थी आदिवासी महिला, सरफ़राज़ करने लगा रेप, चीखने पर खींच ली जीभ
Share:

रांची: झारखंड के जामताड़ा में एक आदिवासी समुदाय की महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है। वारदात के वक़्त पीड़िता तालाब में नहा रही थी। दुष्कर्म कि कोशिश का आरोप मुस्लिम समुदाय के 2 युवकों पर लगा है, जिनमे से एक का नाम सरफराज अंसारी बताया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने जब जबर्दस्ती का विरोध करते हुए शोर मचाया, तो आरोपितों ने मुंह में हाथ डालकर उसकी जीभ खींच ली और उसे बुरी तरह पीटा। 

पुलिस मामला दर्ज कर जाँच कर रही है। दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। रविवार (12 मई 2024) की इस घटना से आदिवासी समुदाय में काफी नाराजगी है। भाजपा ने राज्य की झामुमो सरकार पर मनचलों का हौसला बढ़ाने का इल्जाम लगाया है। खबरों के अनुसार, घटना जामताड़ा के करमाटांड थाना इलाके की है। रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को पीड़िता दोपहर 12 से 1 बजे के बीच तालाब में स्नान कर रही थी। इसी बीच लावाडीह गाँव का सरफराज अंसारी अपने एक दोस्त के साथ वहाँ आ धमका। उसने पीड़िता को अकेला पा कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता ने आरोपितों की इस करतूत का विरोध किया और शोर मचाने लगी। इससे गुस्साए सरफराज और उसके साथी ने महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी। आरोपियों ने पीड़िता को जमीन पर पटक कर उसके मुँह में हाथ डाल जीभ खींच दी।

पीड़िता के निरंतर विरोध के चलते आरोपित धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़िता सरफराज के पड़ोस के गाँव की रहने वाली है। इसके बाद महिला भागते हुए अपने गाँव पहुँची और लोगों को सारी बात बताई। जीभ खींचे जाने के चलते पीड़िता ठीक से बोल नहीं पा रही है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँची। घटना के बाद दोनो आरोपित भाग गए थे, मगर बाद में वे हिरासत में ले लिए गए। 

इस वारदात के बाद जनजातीय समुदाय में आक्रोश फैल गया है। भाजपा ने इस घटना को झारखंड की मौजूदा सरकार में लॉ एन्ड ऑर्डर की नाकामी बताया है। पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने अपने X हैंडल पर लिखा कि, “हेमंत सोरेन ने अपने शासन में सिर्फ सरफराज अंसारी जैसे मनचलों की हिम्मत बढ़ाई है। पिछले साढ़े 4 सालों में झारखंड में झामुमो-कॉन्ग्रेस शासन के दौरान महिलाओं विशेषकर आदिवासी युवतियों के खिलाफ अपराध की घटनाओं में काफी वृद्धि आई है। मुख्यमंत्री @ChampaiSoren जी, आपके राज्य आदिवासियों के साथ ये क्या हो रहा है? अविलंब रांची से पुलिस टीम गठित कर मामले की जांच के लिए भेजें और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करें।''

मरांडी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि ''आदिवासी युवतियों के खिलाफ अपराध की घटनाओं में काफी वृद्धि आयी है। आदिवासी युवतियों के साथ लव जिहाद करने, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने, गाड़ियों से कुचलकर मारने की घटनाएं हो रही है लेकिन राज्य सरकार इन मामलों में चुप्पी साधे रहती है।''

बर्थडे पार्टी में चलने का बोलकर ले गया फजल हुसैन, नशीला पदार्थ पिलाकर किया सामूहिक बलात्कार !

मदरसे के 6 छात्रों ने ही मौलाना को दी दर्दनाक मौत, पुलिस के सामने खोला दिल दहला देने वाला राज़

साइबर अपराधों का बड़ा भंडाफोड़, 40,000 फर्जी सिम कार्ड के साथ अब्दुल रोशन गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -