न्यूजीलैंड में 306 नए कोविड -19 मामले की पुष्टि
न्यूजीलैंड में  306 नए कोविड -19 मामले की पुष्टि
Share:

 


वेलिंगटन: स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि न्यूजीलैंड में गुरुवार को कोविड-19 के 306 नए सामुदायिक मामले सामने आए।

मंत्रालय के अनुसार, 306 नए सामुदायिक संक्रमणों में से 216 ऑकलैंड में, 48 वाइकाटो में, सात बे ऑफ प्लेंटी में, बारह नॉर्थलैंड में, चार ताइराविटी में, छह झील क्षेत्र में, दो मध्य मध्य क्षेत्र में, पांच तारानाकी में हैं। तीन हट घाटी में, और तीन राजधानी और तट क्षेत्र में।

क्वीन्सटाउन में गुरुवार को भी कोविड-19 के एक मामले की पुष्टि हुई। यह प्रकोप का क्षेत्र का पहला सांप्रदायिक मामला है। शुक्रवार को यह मामला सरकारी आंकड़ों में शामिल हो जाएगा।

इसने कहा कि वह इस मामले और साउथलैंड के बाहर के अन्य मामलों के बीच किसी भी संभावित संबंध की जांच कर रहा है। इसके अलावा, न्यूजीलैंड सीमा के पास 30 नए COVID-19 मामले पाए गए।

सरकार ने लोगों को जल्द से जल्द अपने COVID-19 वैक्सीन बूस्टर शॉट्स प्राप्त करने की सिफारिश की। "न्यूजीलैंड में ओमाइक्रोन के साथ आप जो सबसे अच्छी चीजें कर सकते हैं उनमें से एक है जैसे ही यह आपके बूस्टर को प्राप्त करना है।"

न्यूजीलैंड के अस्पतालों में अब 12 COVID-19 रोगियों का इलाज किया जा रहा है, जिनमें से कोई भी गहन देखभाल में नहीं है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, न्यूजीलैंड में COVID-19 के 18,460 पुष्ट मामले सामने आए हैं।

मार्च के अंत तक खुद का सोशल मीडिया नेटवर्क स्थापित करेंगे ट्रम्प

ओमीक्रोन बीए.2 के विश्व स्तर पर विस्तार करने की संभावना : WHO

ईरान के शीर्ष नेता ने पश्चिमी मीडिया के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -