बिग बॉस ओटीटी में होगी इस मशहूर कपल की एंट्री
बिग बॉस ओटीटी में होगी इस मशहूर कपल की एंट्री
Share:

छोटे पर्दे का सबसे विवादित और फैंस के बीच काफी पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस इस बार एक नए अंदाज में आया है। जी दरअसल इस समय फैंस के सामने बिग बॉस ओटीटी को पेश कर दिया गया है और इसका वूट पर बेहद शानदार तरीके से आगाज हुआ है। वैसे आप जानते ही होंगे कि हर साल की तरह से इस बार भी शो में कई बड़े स्टार्स ने एंट्री मारी है, लेकिन अब जल्द ही शो में एक कपल नजर आने वाला है। वैसे बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे है और इसी के चलते शो में आए दिन नया तड़का लग रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

इस शो में इस बार हर एक फील्ड के सेलेब्स ने एंट्री मारी है और अब हाल ही में वूट ने एक पोस्ट शेयर करके फैंस को हिंट दी है कि शो में दो नए लोगों की एंट्री होने वाली है। जी दरअसल वूट की तरफ से जो पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें किसी का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन इस झलक से फैंस पहचानने की कोशिश जरुर कर रहे हैं कि आखिर शो का हिस्सा अब कौन बनने वाला है। आपको हम यह भी बता दें कि वूट ने जो पोस्ट शेयर किया उसमें एक कपल की परछाई नजर रही है।

वैसे इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में फैंस से पूछा गया है कि, 'बिग बॉस ओटीटी का पहला संडे का वार होने वाला है सुपर इंटरटेंनमेंट के लिए बिग बॉस की फेवरेट जोड़ी आएगी। क्या आप पहचान सकते हैं वो कौन है?' अब इस पोस्ट को देखकर फैंस अलग अलग कयास लगा रहे हैं कि आखिर शो में कौन सी जोड़ी धमाल मचाने आ रही है। अगर आपको भी पोस्ट देखकर समझ आ रहा है कि आखिर कौन से कपल है ये तो कमेंट में बताएं। वैसे कुछ यूजर्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का नाम लिख रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स अली गोनी और जैस्मिन भसीन का नाम ले रहे हैं।

बिग बॉस 15 की सबसे विवादित प्रतियोगी है मुस्कान जट्टाना

अक्षय के बाद कपिल के शो में पहुंचे अजय देवगन, कॉमेडियन ने शेयर की तस्वीरें

'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आएगा यह मशहूर अभिनेता, दिलचस्प होगा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -