बिग बॉस 15 की सबसे विवादित प्रतियोगी है मुस्कान जट्टाना
बिग बॉस 15 की सबसे विवादित प्रतियोगी है मुस्कान जट्टाना
Share:

जिस शो की हर किसी को प्रतीक्षा थी वो फाइनली अब प्रशंसकों के सामने आ चुका है। हालांकि प्रत्येक वर्ष ये शो टीवी पर प्रसारित होता है किन्तु इस बार बिग बॉस ओटीटी पर प्रसारित हो रहा है। रविवार को इस शो का आगाज बड़े ही बेहतरीन तरह से करण जौहर ने किया। जहां इस शो में हिस्सा लेने वाले 13 प्रतियोगी स्टेज पर दिखाई दिए। 

वही एक-एक करके करण जौहर ने सबसे प्रशंसकों को मिलवाया। किन्तु इस बार के जो सबसे चर्चित प्रतियोगी सितारे हैं वो हैं शमिता शेट्टी और मुस्कान जट्टाना। शमिता शेट्टी ने राज कुंद्रा एवं शिल्पा शेट्टी के चल रहे विवाद के मध्य इस शो में एंट्री ली इसलिए उन्हें शो की सबसे विवादित प्रतियोगी कहा जा रहा है। किन्तु शमिता के अतिरिक्त एक और प्रतियोगी हैं जो चर्चाओं में छाई हुई हैं, जिनका विवादों से गहरा नाता है तथा सोशल मीडिया पर इस प्रतियोगी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। वो प्रतियोगी हैं मुस्कान जट्टाना उर्फ मूस जट्टाना।  

बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर में प्रवेश लेने वाली मुस्कान जट्टाना सबसे छोटी प्रतियोगी हैं। मूस जट्टाना का वास्तविक नाम मुस्कान जट्टाना है तथा वह पेशे से एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। मुस्कान जट्टाना ने भी इस बार बिग बॉस में भाग लिया है। उन्होने करण जौहर के समक्ष स्टेज पर निशांत भट्ट एवं प्रतीक सहजपाल को जोड़ी के तौर पर चुना था, मगर आखिरकार उनकी जोड़ी निशांत भट्ट के साथ बनी। बता दें कि मुस्कान जट्टाना का नाम कई विवादों से जुड़ा हुआ है।

अक्षय के बाद कपिल के शो में पहुंचे अजय देवगन, कॉमेडियन ने शेयर की तस्वीरें

'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आएगा यह मशहूर अभिनेता, दिलचस्प होगा किरदार

फिर खुलेगा 'किस्मत' का दरवाजा, इस तारीख से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति-13'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -