प्रद्युम्न हत्याकांड में फिर आया नया मोड़
प्रद्युम्न हत्याकांड में फिर आया नया मोड़
Share:

गुरुग्राम : गुरुग्राम के रेयान स्कूल में छात्र प्रद्युम्न की 8सितम्बर को हुई हत्या का मामला किसी जासूसी फिल्म की तरह रहस्य और रोमांच से भरपूर नज़र आ रहा है . जिसमें नित नए मोड़ आ रहे हैं. इस मामले में अब नई बात यह सामने आई है कि इस मामले में एक और छात्र भी शामिल था जिसे सीबीआई गिरफ्तार कर सकती है. वह छात्र भी सोहना में रहता है.

बता दें कि सीबीआई कंडक्टर अशोक के उस बयान को खंगालने में लगी है जिसमें उसने कहा था कि जब वह बाथरूम में गया था तो दो बच्चे कपड़े बदल रहे थे. बताते हैं कि आरोपी छात्र ने भी एक छात्र का नाम लिया है. इस बिंदु पर सीबीआई गुरुवार शाम को सीबीआई की एक टीम सोहना पहुंची और छात्र के घर की स्थिति का जायजा लिया .सूत्रों के अनुसार, दूसरे छात्र को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है.उसके परिजनों को छात्र को लेकर दिल्ली आने का भी कहा जा सकता है.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात गिरफ्तार 11 वीं के छात्र को बुधवार को ही सीबीआई ने किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया था. बोर्ड ने पुलिस को तीन दिन की रिमांड की अनुमति दी है. बता दें कि आरोपी छात्र ने गुरुवार को पूछताछ में एक बार फिर मंजूर किया कि उसने ही हत्या की थी. उससे पूछताछ के अभी दो दिन बाकी है.

यह भी देखें

प्रद्युमन मर्डर केस में अब हरियाणा पुलिस ने दी सफाई

प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी ने दिया चौकाने वाला बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -