प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी ने दिया चौकाने वाला बयान
प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी ने दिया चौकाने वाला बयान
Share:

गुरुग्राम. सनसनीखेज प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई ने गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के ग्यारहवीं कक्षा के एक छात्र को पकड़ा. गुरुग्राम कोर्ट ने बुधवार को प्रद्युम्‍न की हत्या के मामले में आरोपी छात्र को तीन दिन की सीबीआई कस्टडी में भेज दिया है. वहीं प्रद्युम्न के पैरेंट्स ने आरोपी छात्र को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. प्रद्युम्न के परिवार ने कहा, ‘हम उसके लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग करते हैं. उसे एक वयस्क की तरह फांसी पर लटकाया जाना चाहिए.

सीबीआई ने जब पूछताछ की तो आरोपी स्टूडेंट ने बताया कि, 'मुझे कुछ समझ नहीं आया. मैं पूरा तरह ब्लैंक हो गया था और बस मैंने उसे मार डाला.' सीबीआई अधिकारी ने बताया कि आरोपी 11वीं के स्टूडेंट ने प्रद्युम्न को कोई जरूरी बात बताने का लालच देकर बाथरूम के अंदर बुलाया और कुछ सेकंड्स के अंदर उसका गला रेत दिया. अधिकारी ने कहा, 'किसी न किसी को तो उस दिन मरना था. वह इस तैयारी के साथ आया था कि आज वह किसी न किसी पर इस चाकू का इस्तेमाल करेगा। प्रद्युम्न दुर्भाग्य से गलत समय पर गलत जगह पहुंच गया.' 

बुधवार को रयान मर्डर केस में नया मोड़ आया. केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि प्रद्युमन की हत्या 11वीं के एक छात्र ने की थी. आरोपी छात्र चाकू लेकर आया था. हत्या की वजह शारीरिक शोषण नहीं पाई गई है. बल्कि आरोपी ने परीक्षा और पैरेंट्स टीचर्स मीटिंग (पीटीएम) टालने के लिए उसे मौत के घाट उतारा था.

रघुराम राजन ने ठुकराया AAP का ऑफर

जया टीवी के ऑफिस पर आयकर विभाग की छापेमारी

साहित्यकार मनु शर्मा का आज होगा अंतिम संस्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -