'वीरे दी वेडिंग' के गाने ने मचाया धमाल, जितनी 'तारीफां' करें कम है
'वीरे दी वेडिंग' के गाने ने मचाया धमाल, जितनी 'तारीफां' करें कम है
Share:

जहां एक तरफ सोनम कपूर की शादी की तैयारियां चल रही हैं, वही दूसरी तरफ वह उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग को लेकर भी ख़बरों में चल रही हैं. हाल ही में सोनम की इस फिल्म का पहला गाना रिलीज़ किया गया है. सोनम के साथ इस फिल्म में करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नज़र आने वाली हैं. पिछले दिनों रिलीज़ हुए इस फिल्म के ट्रेलर ने फैंस के बीच एक अलग ही तरह का माहौल बना दिया था और अब हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना 'तारीफां' में स्टार एक्ट्रेसेस बॉयज ट्रेंड को बदलती हुई नज़र आ रही हैं.

 

आपको बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर काफी बोल्ड है, जिसमें आपको ढेर सारी गालियां सुनने को मिलेंगी. रिलीज़ हुए इस गाने में चारों लड़कियों अपने बोल्ड अवतार में नज़र आने वाली हैं. इस गाने में एक और ख़ास बात है. वो यह कि, जब आप इस गाने को देखेंगे तो इसमें चारों लड़कियों के आस-पास लड़के नज़र आएंगे. देखने में तो यह सॉन्ग किसी आइटम नम्बर की तरह लग रहा है, जिसमें सोनम, करीना, स्वरा और शिखा का अंदाज़ सभी दर्शकों को मदहोश कर देगा.

यह तो हुई गाने में दिखाए गए माहौल की बात, लेकिन बात करे इसके लिरिक्स और म्यूज़िक की तो वहाँ यह गाना ज़रा फीका पड़ गया है. इस गाने को रैपर बादशाह ने गाया है, जिसका निर्देशन सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने किया है. यह फिल्म 01 जून को रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने किया था इस्लाम कुबूल, आज है 38वी सालगिरह

भारतीय अभिनेत्रियों के क़दमों से चमकेगा कान का रेड कारपेट

'महानती' का भावपूर्ण ऑडियो ट्रैक हुआ लॉच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -