'महानती' का भावपूर्ण ऑडियो ट्रैक हुआ लॉच
'महानती' का भावपूर्ण ऑडियो ट्रैक हुआ लॉच
Share:

साउथ इंडस्ट्री की चर्चित और मशहूर अभिनेत्री, डांसर और प्लेबैक सिंगर 'सावित्री' की बायोपिक 'महानती' का ऑडियो ट्रैक रिलीज़ हो गया है. फिल्म मेकर्स ने ये दावा किया है कि ये एक भावपूर्ण गाना है. महानती का सॉन्ग आख़िरकार लॉच हो ही गया है जिसका काफी समय से दर्शको को इंतजार था. यूट्यूब पर महानती का ये गाना खूब देखा जा रहा है. महज़ एक दिन के अंदर ही इस गानें को 1 लाख 80 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वही अगर फिल्म महानती की बात करे तो इसमें कीर्थी सुरेश 'सावित्री' का किरदार निभाएंगी, नागार्जुन की बहु और मशहूर एक्टेस सामंथा रुथ प्रभु 'मधुरावनी' के किरदार में नजर आने वाली हैं, दलकीर सलमान 'जेमिनी गणेशन' के किरदार में दिखाई देंगे और विजय डेवेराकोण्डा 'विजय एंथोनी' के रूप में नजर आएँगे. इन सब के अलावा मोहन बाबू, अनुष्का शेट्टी और प्रकाश राज जैसे मशहूर कलाकार भी इस फिल्म में नजर आने वाले है.

आपको बता दे महानती टॉलीवूड की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म के निर्देशक नाग आश्विन हैं. वही फिल्म के प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त है. फिल्म महानती वैजन्ती मूवीज के बैनर तले बन रही है. सावित्री की बायोपिक 'महानती' 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

इंटरनेट पर 'धुकुर धुकुर' ने मचाया तहलका, एक दिन में मिले 5 लाख से ज्यादा व्यूज

सुपर बाइक पर डैशिंग लुक में एक्शन सीन करते हुए नजर आए बाहुबली

अब ये भोजपुरी एक्ट्रेस लाने वाली हैं अपनी फिटनेस का वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -