'डैडी' का नया गाना 'आला रे आला गणेश' आला...
Share:

देखा जाए तो अपनी आगामी फिल्म 'डैडी' के ट्रेलर के लिए अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि एक अभिनेता, निर्माता और सह-लेखक के रूप में वह इस आगामी फिल्म को लेकर रचनात्मक रूप से संतुष्ट हैं. जी हां बता दे कि, अभिनेता अर्जुन रामपाल के बारे में जो के जल्द ही अरुण गवली के जीवन पर बनाई जा रही फिल्म 'डैडी' में हमे नजर आने वाले है. अब इस फिल्म का एक सॉन्ग भी रिलीज हो गया है.

जी हां बता दे कि, अभिनेता अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म 'डैडी' का नया गाना 'आला रे आला गणेश' रिलीज कर दिया गाया है. गाने के नाम से ये तो साफ ही है कि ये गाना गणेश चतुर्थी के उत्सव पर मनाया गया है. गाने में शब्दों से ज्यादा म्यूजिक है और म्यूजिक भी ऐसा जो आपको झूमने पर मजबूर कर दे.

बता दे की इस फिल्म के  लिए अर्जुन रामपाल ने खूब मेहनत की है व अपना वजन भी काफी कम किया था. बता दे की अपनी इस फिल्म के पूर्व हमे अर्जुन रामपाल विद्या बालन संग फिल्म कहानी2 में भी नजर आ चुके है. अब अर्जुन को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीद बंधी हुई है.

 

'बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुष्का के लिए अपुन कुछ भी करेगा, शाहरुख

सैफ का बर्थडे... और महफ़िल लूट ले गई सारा....

जब गुस्से में अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा ने फैन को थप्पड़ रसीद कर दिया, Watch Video

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -