जब गुस्से में अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा ने फैन को थप्पड़ रसीद कर दिया, Watch Video
Share:

एक बार फिर से साऊथ की फिल्मो के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा के बारे में जो के कई सफलतम फिल्मो में अपनी दमदार अदाकारी का हुनर दिखा चुके है. अब एक बार फिर से वह सुर्खियों में बन आए  है. दरअसल अबकी बार नंदमुरी बालाकृष्णा अपनी फिल्म के चलते नहीं बल्कि अपने एक फेंस को चांटा मारने के चलते विवादों में बन आए है.

जी हां दरअसल यह पूरा ही मामला कुछ इस प्रकार से है कि, दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे फैन को थप्पड़ जड़ते दिख रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हुआ यह वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है, जिसमें अभिनेता काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं.

साउथ इंडियन स्टार बालाकृष्णा अपने गुस्से के लिए मशहूर हैं. बुधवार को वे हैदराबाद से 200 कि.मी. दूर स्थित नंदयाल उप-चुनावों के प्रचार के लिए गए थे. वीडियो में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता बालाकृष्णा फैन्स और सपोर्ट्स से धिरे हुए हैं. उनमें से एक फॉलोवर सेल्फी लेने की होड़ में बालाकृष्णा से टकरा जाता है. गुस्साए बालाकृष्णा उन्हें थप्पड़ जड़ते है और आगे निकल जाते हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

इस एक्टर को फिल्म साइन करने से पहले लेनी पड़ी अक्षय से परमिशन

जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स

गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -