अनुष्का के लिए अपुन कुछ भी करेगा, शाहरुख
अनुष्का के लिए अपुन कुछ भी करेगा, शाहरुख
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में जिसमे की यह दोनों ही कलाकार अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है. अब एक बार फिर से शाहरुख़ खान सुर्खियों में है. जी हां बता दे कि, पूर्व में दर्शकों को लंबे समय से शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का इंतजार था. ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है.

साल 2017 में अच्छी कमाई करने की लिस्‍ट में फिल्‍म ‘हैरी मेट सेजल’ चौथे पायदान पर मौजूद रही है. सोशल मीडिया पर मूवी क्रिटिक और बिजनेस एनालिस्‍ट ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. तथा अभी हाल ही में शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में अनुष्का शर्मा की जोड़ी शाहरुख के साथ रही.

अनुष्का खुद भी प्रोड्यूसर हैं. उनका कहना है कि अगर उनकी किसी फिल्म में शाहरुख के लिए कोई रोल हुआ, तो वह उन्हें अप्रोच करने से नहीं हिचकिचायेंगी, क्योंकि शाहरुख उन्हें इनकार नहीं करेंगे. इसका उन्हें पूरा भरोसा है. शाहरुख इस पर कहते हैं कि अनुष्का मुझे कुछ भी ऑफर कर सकती हैं, मैं अनुष्का की फिल्म में कुछ भी करने को तैयार हूं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

इस एक्टर को फिल्म साइन करने से पहले लेनी पड़ी अक्षय से परमिशन

जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स

गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -