इवेंट पर ऐसी ड्रेस पहनकर पहुँच गई सरगुन मेहता, कपड़े बदलकर आना पड़ा बाहर
इवेंट पर ऐसी ड्रेस पहनकर पहुँच गई सरगुन मेहता, कपड़े बदलकर आना पड़ा बाहर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस सरगुन मेहता जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'कठपुतली' में दिखाई देगी। ये फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर 2 सितंबर को रिलीज होगी। हाल ही में मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जहां 'कठपुतली' की पूरी स्टारकास्ट उपस्थित थी। 

वही ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूर सिंह एवं सरगुन मेहता ने कैमरे को कई पोज दिए। इस के चलते सरगुन लाल रंग के शॉर्ट ऑउटफिट में बेहद ही हॉट लग रही थीं। अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सरगुन मेहता ने रेड कलर के शॉर्ट ऑउटफिट पहना था जिसमें वो बहुत ही अधिक हॉट लग रही थीं। ब्लैक हील्स, खुले बिखरे बाल एवं न्यूड मेकअप के साथ सरगुन मेहता ने अपने बोल्ड लुक को पूरा किया था। 

विशेष बात ये है कि सरगुन ने इवेंट के तुरंत बाद अपने ऑउटफिट बदले तथा बाहर आ गईं। हालांकि, वो दूसरे ऑउटफिट में भी बेहद हसीन लग रही थीं। उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस पहनी थी। शरगुन ने बाहर निकलकर पैपराजी को बेहतरीन पोज दिए। सरगुन का खूबसूरत अंदाज लोगों को दीवाना कर रहा है। वहीं, बात करें उनकी फिलम 'कठपुतली' के बारे में तो ये अगले महीने 2 दिनांक से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। 

'शारीरिक संबंध बनाने के लिए आदमी की जरूरत नहीं...', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

सीसीटीवी फुटेज में नजर आई हैरान कर देने वाली घटना, और फिर जो हुआ...

आपको दीवाना कर देगी आमना शरीफ की ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -