जारी हुआ 'अक्टूबर' का नया पोस्टर, हैरतंअगेज़ दिखा वरुण का लुक
जारी हुआ 'अक्टूबर' का नया पोस्टर, हैरतंअगेज़ दिखा वरुण का लुक
Share:

बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्टर्स में शुमार होने वाले डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को इंडस्ट्री में आए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ, लेकिन उन्होंने बहुत ही कम समय में लोगों की उम्मीदों पर खतरा उतरकर बहुत ही अच्छा नाम कमा लिया है. कुछ समय पहले ही वरुण की मूवी 'जुड़वा 2' ने ब्लॉक बस्टर में धमाकेदार एंट्री की थी, जोकि काफी हिट रही थी. खबरें हैं कि वह अपनी नई फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

कुछ समय पहले वरुण ने अपने एक बयान में कहा था कि उनका सपना था कि वह शुजीत दा के साथ काम करें, जोकि अब पूरा हो चूका है. उन्होंने बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग मनाली में हुई, जोकि तय समय से पहले ही पूरी हो गई थी. हाल ही में वरुण धवन स्टार्रर मूवी का एक नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसमें वरुण का काफी इंटेंस लुक देखने को मिला है. जारी हुए इस पोस्टर में वरुण धवन घांस पर लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मूवी में वरुण के साथ मॉडल बनिता संधू को कास्ट किया जा रहा है. बनिता की यह पहली बॉलीवुड मूवी है, और इसी के साथ बनिता अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत भी करने जा रह हैं. पिछले दिनों इस मूवी का टीज़र लॉन्च किया गया था जिसमें वरुण और बनिता की प्यार भरी झलक देखने को मिली थी. इस टीज़र से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह मूवी एक रोमांटिक कॉमेडी हो सकती है. आपकी जानकरी के लिए बता दें कि सिनेमाघरों में यह मूवी 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ की जाएगी. उम्मीद करते हैं कि वरुण की लास्ट मूवी 'जुड़वाँ 2' की तरह ही इस मूवी को भी अपार सफलता मिले.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिंदी मीडियम : 'बजरंगी भाईजान' के बाद अब इरफ़ान खान की फिल्म जाएगी चीन

बुक लॉन्चिंग के दौरान आमिर खान ने दिया मनमाना बयान

गली बॉय : इन्होने पहनाई रणवीर सिंह को स्कर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -