बुक लॉन्चिंग के दौरान आमिर खान ने दिया मनमाना बयान
बुक लॉन्चिंग के दौरान आमिर खान ने दिया मनमाना बयान
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर आमिर खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा किया. अपने काम के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाले आमिर खान ने बताया कि वह रियल लाइफ में इतने परफेक्ट नहीं हैं, जिस तरह लोगों ने अपने दिमाग में उनके लिए एक छवि बना रखी है. आमिर खान ने अपना यह बयान एक बुक लॉन्चिंग के दौरान किया. यह बुक लॉन्चिंग बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और आमिर खान के घनिष्ठ मित्र राजकुमार हिरानी की पत्नी के द्वारा लिखी गई है, जिसका नाम है 'हाउ टू बी ह्यूमन'.

अपने बयान में आमिर ने कहा कि, एक्टिंग उनका काम है और काम में उपयोग होने वाली जो भी चीज़ें ज़रूरी होती हैं वह उन्हें अनुशासित बनाती हैं. आमिर ने आगे कहा कि अगर वह एक्टर नहीं होते तो शायद सबसे अनुशासनहीन व्यक्ति होते. आमिर ने जानवरों के प्रति अपने प्रेम को जताते हुए कहा कि, उन्हें जानवरों से बड़ा प्यार है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'दिल धड़कने दो' में आमिर खान प्रियंका के पालतू कुत्ते की आवाज़ बने थे. आमिर ने कहा कि पालतू जानवर बड़े ही प्यारे होते हैं, क्योंकि यह इंसानों की तरह अपनी तुलना किसी से नहीं करते.

राजकुमार हिरानी की पत्नी मंजीत हिरानी की किताब के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा कि, इस किताब में उनके पालतू नन्हे दोस्त बडी (कुत्ता) का भी वर्णन किया गया है. लॉन्चिंग के दौरान आमिर ने बताया कि किताब वाकई दिल छु लेने वाली, जोकि आपको जीने का एक अलग नजरिया प्रदान करती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गली बॉय : इन्होने पहनाई रणवीर सिंह को स्कर्ट

इस कारण से बॉलीवुड में वापस नहीं आना चाहती हंसिका मोटवानी

दर्शील सफारी को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -