माँ बनने के बाद इस अदाकारा ने किया प्रेग्नेंसी और डिलीवरी में आई दिक्कतों का खुलासा
माँ बनने के बाद इस अदाकारा ने किया प्रेग्नेंसी और डिलीवरी में आई दिक्कतों का खुलासा
Share:

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली किश्वर मर्चेंट बीते दिनों ही माँ बनी हैं। जी हाँ, वह और उनके पति सुयश राय बीते शुक्रवार को पेरेंट्स बने है। आप सभी जानते ही होंगे किश्वर ने बेटे को जन्म दिया। ऐसे में अब किश्वर ने बेटे संग कई फोटोज शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस समय उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। हाल ही में अदाकारा ने बेटे के जन्म के बाद प्रेग्नेंसी और डिलीवरी में आई दिक्कतों के बारे में बात की है। जी दरअसल अपने इंस्टाग्राम पर किश्वर ने बेटे के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर किया है।

 

इसे शेयर करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है- ''My Bugs Bunny, मुझे पता है कि बहुत सारी दिक्कतें हैं।।। सी-सेक्शन, पेन किलर्स, थकान, चिंता और ब्रेस्टफीडिंग के साथ बहुत अच्छी नहीं रही।।। लेकिन जैसा कि हमने आज एक दूसरे से वादा किया, हम दोनों एक-दूसरे की मदद करेंगे, इस जर्नी में चीजों को बेहतर बनाने के लिए। लव यू माय बेटा #sukishkababy।" आप देख सकते हैं इस फोटो में वो बेटे को प्यार करती नजर आ रही हैं और हॉस्पिटल बेड पर बैठी हुई हैं। उनकी इस पोस्ट पर अनीता हसनंदानी, स्मृति खन्ना, जसलीन मथारू, रति पांडे जैसे स्टार्स ने उन्हें बधाई दी है। आपको बता दें कि किश्वर ने अपने प्रेग्नेंसी फेज को काफी एंजॉय किया और वह कई बार अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

कुछ समय पहले एक वेबसाइट से किश्वर ने प्रेग्नेंसी फेज में आई दिक्कतों के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि, 'उन्हें नहीं पता था कि प्रेग्नेंसी के दौरान कई तरह की बीमारियां आपको घेर लेती हैं। 9 महीने का समय बहुत मुश्किल होता है और आपको हर दिन खुद का ख्याल रखना पड़ता है। प्रेग्नेंसी के दौरान थायराइड, हेमोराइड्स, ब्रेस्ट का बढ़ना, उनमें खुजली जैसी चीजों से गुजरना पड़ता है।'

MP: 5 सितंबर से पहले शिक्षकों को मिलेगा खास तोहफा

इंदौर: 'अल्लाह-फल्लाह जो नाम रखना है रख ले, लेकिन सांवरिया नहीं', मुस्लिम पानीपूरी वाले को मिली धमकी

सिंगापुर सरकार भविष्य के लिए नई वृद्धि, रोजगार, समृद्धि पैदा करेगी: प्रधानमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -