सिंगापुर सरकार भविष्य के लिए नई वृद्धि, रोजगार, समृद्धि पैदा करेगी: प्रधानमंत्री
सिंगापुर सरकार भविष्य के लिए नई वृद्धि, रोजगार, समृद्धि पैदा करेगी: प्रधानमंत्री
Share:

सिंगापुर: प्रधानमंत्री ली सीन लूंग के राष्ट्रीय दिवस रैली भाषण ने रविवार को सिंगापुर के लिए व्यापक तस्वीर पेश की क्योंकि यह कोरोना वायरस महामारी के स्थानिक चरण में अपना रास्ता बनाता है। पीएम ली ने संवेदनशील सामाजिक मुद्दों को उठाया, जिनकी रूपरेखा को कोविड -19 द्वारा लाए गए तनावों से तेज किया गया है।

राष्ट्रीय दिवस रैली 2021 भाषण देते हुए ली ने कहा कि सिंगापुर को अब भविष्य पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि शहर-राज्य को एक व्यापार केंद्र के रूप में अपनी स्थिति को बनाए रखने, अधिक विदेशी निवेश आकर्षित करने और सिंगापुर की कंपनियों और उद्यमियों को विकसित करने की जरूरत है, ताकि दीर्घकालिक विकास को बनाए रखा जा सके। ली के अनुसार, सिंगापुर के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह जल्द ही खुल जाए और अधिक लोगों को सुरक्षित तरीके से सिंगापुर के अंदर और बाहर यात्रा करने की अनुमति दे।

ऐसा इसलिए है क्योंकि कई बहुराष्ट्रीय निगमों के कर्मचारी है  जो सिंगापुर को अपने क्षेत्रीय आधार के रूप में उपयोग करते हैं और सिंगापुर के व्यापारियों को अन्य देशों में संचालन का दौरा करने के लिए देश से बाहर और बाहर उड़ान भरने की आवश्यकता होती है। प्रधान मंत्री ने कहा, "अगर हमारी सीमाएं बहुत लंबे समय तक बंद रहती हैं, तो बहुराष्ट्रीय कंपनियां हमें कम उपयोगी मानेंगी, सिंगापुर के व्यवसायों को भी नुकसान होगा और हमारी अर्थव्यवस्था को स्थायी रूप से नुकसान होगा।" व्यापार और उद्योग मंत्रालय ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की कि उसने 2021 के लिए सिंगापुर के सकल घरेलू उत्पाद के विकास के अनुमान को 4-6 प्रतिशत से बढ़ाकर 6-7 प्रतिशत कर दिया है।

भारत के दो टुकड़े करो, एक ईसाईयों को दो... फिर कोई समस्या नहीं- आंध्र प्रदेश के पादरी की मांग

दूसरे जलियांवाला बाग की तरह हरियाणा के किसानों पर करनाल लाठीचार्ज : शिवसेना

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने नाकाम की घुसपैठ की कोशिश, एक आतंकी को किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -