इंदौर: 'अल्लाह-फल्लाह जो नाम रखना है रख ले, लेकिन सांवरिया नहीं', मुस्लिम पानीपूरी वाले को मिली धमकी
इंदौर: 'अल्लाह-फल्लाह जो नाम रखना है रख ले, लेकिन सांवरिया नहीं', मुस्लिम पानीपूरी वाले को मिली धमकी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में इन दिनों बहुत सी ऐसी घटनाएं हो रहीं हैं जो अप्रिय है। यहाँ एक समुदाय विशेष के खिलाफ लगातार अत्याचार हो रहे हैं जो अब थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। फिलहाल जो मामला सामने आया है वह इंदौर संभाग का है। यहाँ देपालपुर के पास आज एक मुस्लिम युवक को ठेले पर हिंदू भगवान का बैनर लगे होने के कारण धमकाया गया। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत मुस्लिम युवक के ठेले पर सांवरिया नाम से बैनर लगा था और वह पानी पुरी बेच रहा था। यह देखकर एक अज्ञात व्यक्ति भड़क गया और उसने पानी पुरी बेचने का धंधा करने वाले इलियास को सरेआम डराने धमकाने का प्रयास किया। अब उसके द्वारा मिली गई धमकी के बाद इलियास का पूरा परिवार दहशत में है।

क्या है मामला- खबरों के अनुसार मुस्लिम युवक रोजाना की तरह धार जिले में पानी पुरी बेचने गया था। हालाँकि इस बीच एक अज्ञात व्यक्ति अचानक आ गया और इलियास को ठेले पर हिंदू भगवान का नाम देखकर धमकाने लगा। बताया जा रहा है आरोपी ने इलियास को ठेले से हिंदू देवी देवताओं का नाम नहीं हटाने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी। केवल यही नहीं बल्कि इलियास को धमकी देने वाले व्यक्ति ने कहा कि 'तू दो ठेले लगा लेकिन अपने अल्लाह के नाम पर रख। हमारे हिंदू भगवानों के नाम पर ठेले के नाम मत रख। हम लोग ब्राह्मण हैं, तेरे यहां खाने से हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो जाएगा।'

इस समय पूरे सोशल मीडिया पर यह घटना छाई हुई है। खबरों के अनुसार मुस्लिम युवक को धमकाने वाला व्यक्ति पीड़ित को उसके धर्म को लेकर कहता नजर आया कि, 'तुम लोगों ने 50 तरह का जेहाद फैला रखा है। देश को खत्म कर दिया है। अल्लाह फल्लाह जो नाम रखना है रख ले, 786 रख, 1520 रख लेकिन हिंदू देवी देवताओं के नाम पर ठेले का नाम मत रख।' वहीँ आगे उसने इलियास को धमकी देते हुए यह भी कहा कि, 'देपालपुर से मुझे तेरे बारे में खबर आई है। नहीं तो मैं तेरे से तेरा नाम क्यों पूछता? अगर आज के बाद हिंदू भगवानों के नाम से धंधा करते हुए दिखा तो लोकल संगठन वालों को मैं बता दूंगा।' अब इस मामले में इलियास ने अपने ठेले का नाम बदल लिया है। इलियास का कहना है वह पिछले पंद्रह वर्षों से सांवरिया नाम से ही पानी पुरी बेचने का काम करता है और साल में चार महीने महक और करण कुल्फी के नाम बेचता है।

भारत के दो टुकड़े करो, एक ईसाईयों को दो।।। फिर कोई समस्या नहीं- आंध्र प्रदेश के पादरी की मांग

MP: बैटरी चोरी के शक में बेरहमी से की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

दूसरे जलियांवाला बाग की तरह हरियाणा के किसानों पर करनाल लाठीचार्ज : शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -