विदेशी संस्कृति, तकनीक और दूरसंचार, उत्तर कोरिया पर बने नए कानून

उत्तर कोरिया के सुप्रीम पीपुल्स असेंबली (एसपीए) ने शनिवार को रिपोर्ट की गई विदेशी संस्कृति, तकनीक और दूरसंचार, राज्य मीडिया पर कई नए कानून पारित किए हैं। कोरियन सेंट्रल न्यूज एजेंसी (केसीएनए) ने कहा कि एसपीए की 14 वीं प्रेसिडियम की 12 वीं पूर्ण बैठक में शुक्रवार को, सदस्यों ने "प्रतिक्रियावादी विचारधारा और संस्कृति को खारिज करने" पर विज्ञान-तकनीक की शुरूआत पर कानूनों की एक श्रृंखला पर चर्चा की और समर्थन किया। 

प्रतिक्रियावादी विचारधारा और संस्कृति को खारिज करने पर कानून सभी संस्थानों, उद्यमों, संगठनों और नागरिकों द्वारा निश्चित रूप से उत्तर कोरिया के वैचारिक, क्रांतिकारी और वर्गीय पदों को आगे बढ़ाने और कमियों को रोकने और समाज विरोधी विचारधारा के प्रसार से निश्चित रूप से मनाया जाता है। और संस्कृति और दृढ़ता से हमारे विचार, आत्मा और संस्कृति को बनाए रखना। विज्ञान-तकनीक की उपलब्धियों की शुरूआत पर कानून, विज्ञान-तकनीकी उपलब्धियों की शुरूआत में योजनाओं को मैप करने, अधिसूचित करने, लोभ करने, नियंत्रित करने और समीक्षा करने और अनुशासन, वैज्ञानिक सटीकता, निष्पक्षता और विचार-विमर्श में शुद्धता सुनिश्चित करने के मुद्दे की व्याख्या करता है। जांच, आकलन और विज्ञान-तकनीक उपलब्धियों की शुरूआत की पुष्टि करता है।

मोबाइल दूरसंचार पर कानून मोबाइल दूरसंचार में सेट-अप, प्रबंधन और संचालन सहित मोबाइल दूरसंचार सुविधाओं में उत्पन्न होने वाले प्रमुख मुद्दों को संभालता है, मोबाइल दूरसंचार नेटवर्क की आधुनिक पूर्णता, मोबाइल दूरसंचार के विविधीकरण, मोबाइल दूरसंचार और पंजीकरण का उपयोग और पंजीकरण मोबाइल दूरसंचार उपकरण। एसपीए ने यह भी तय किया कि 14 वें एसपीए के 4 वें सत्र को जनवरी में प्योंगयांग में बुलाया जाएगा।

पुतिन ने रूस को दिया सामूहिक कोरोना टीकाकरण शुरू करने का आदेश

चीन के कोयला खान में दर्दनाक हादसा, मरने वालों की संख्या हुई इतनी

रूस में शरू हुआ कोविड वैक्सीन और टीकाकरण अभियान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -